FashionLatestTOP STORIES

पहली बार डेट पर गया था शख्स, लड़की ने नहीं दिया आधा बिल, चंट लड़के ने बुला ली पुलिस!



आपने देखा होगा कि लोग एक उम्र के बाद अपने लिए पार्टनर की तलाश में लग जाता है. सब चाहते हैं कि ज़िंदगी में एक ऐसा साथी मिले, जो उसे प्यार और अच्छा जीवन दे सके. कोई इस मामले में लकी होता है और कोई बहुत मेहनत के बाद अपना पार्टनर तलाश पाता है. ऐसे में डेटिंग ऐप, मैट्रीमोनियल और न जाने कौन-कौन से तरीके अपनाए जाते हैं ताकि सही इंसान तक पहुंचा जा सके. आजकल इसके लिए लोग टेक्नोलॉजी का सहारा सबसे ज्यादा ले रहे हैं.

हर किसी का अपना रिज़र्वेशन होता है कि पार्टनर में क्या चाहता है और क्या नहीं. इसके लिए उन्हें अलग-अलग लोगों से मिलना पड़ता है और उन्हें जानना समझना होता है. फिर ही वो किसी निर्णय पर पहुंच पाते हैं. विदेशों में तो पार्टनर तलाशने में डेटिंग और टेस्टिंग का फॉर्मूला खूब चलता है. इस दौरान कई ऐसी घटनाएं भी सामने आती हैं, जो वाकई कमाल होती हैं.

पहली ही डेट पर लड़के ने बुलाई पुलिस
घटना रूस की है, जहां मॉस्को में एक 28 साल का एक लड़का डेट के लिए गया हुआ था. उसने लड़की को बुलाया और ये उन दोनों की पहली मुलाकात थी. जब उन्होंने खाना-पीना खा लिया तो बिल देने की बारी आई. खाने का पूरा बिल 16,000 रुबल्स यानि 13,727 रुपये हुआ था. लड़के ने कहा कि इस बिल को दोनों आधा-आधा दे देते हैं. जब लड़की ने इस बिल का आधा देने से इनकार कर दिया तो भड़के लड़के ने कुछ ऐसा किया, जिसकी लड़की को भी उम्मीद नहीं थी. लड़की का कहना था कि उसे कम खाया है जबकि ज्यादा खाना लड़के ने ही ऑर्डर किया था, ऐसे में बिल उसे ही देना चाहिए. ऐसा कहकर वो वहां से चली गई लेकिन लड़के ने मौके पर पुलिस बुला ली.

प्यार-रोमांस और कानून
जानकारी के मुताबिक दोनों ने इस मामले को लेकर झगड़ा किया और जब बात नहीं बनी तो लड़के ने इसमें पुलिस को इनवॉल्व कर लिया. हालांकि अब तक ये पता नहीं चला है कि पुलिस ने इसका क्या समाधान निकाला लेकिन ये मामला काफी दिलचस्प है. वैसे ये ऐसा पहला मामला नहीं है. पहले भी एक चीनी लड़के की गर्लफ्रेंड जब उसे छोड़कर चली गई तो उसने उस पर खर्च की गई पाई-पाई का हिसाब एक्सेल शीट बनाकर भेजा. वहीं अमेरिका में लड़की से बात नहीं बनने पर उसके डेट ने बिल में उसका हिस्सा भेजकर वापस देने को कहा था.

Tags: Ajab Gajab, Viral information, Bizarre information

FIRST PUBLISHED : September 29, 2023, 06:40 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *