FashionLatestTOP STORIES

जीडीए की बोर्ड बैठक आज, मास्‍टर प्‍लान 2031 का प्रस्‍ताव पेश होगा!



गाजियाबाद. गाजियाबाद विकास प्राधिकरण (जीडीए) की बोर्ड की बैठक आज होगी. यह बैठक इसलिए खास है क्‍योंकि मास्‍टर प्‍लान 2031 पेश होना है. इसके साथ शहर से जुड़े कई महत्‍वपूर्ण प्रस्‍ताव भी शामिल हैं. वहीं, दूसरी ओर बोर्ड सदस्‍यों ने बैठक के बहिष्‍कार की घोषणा की है. उनका आरोप है कि बैठक का एजेंडा देरी से दिया गया है.

पिछले महीने बोर्ड की बैठक मेरठ में हुई थी. इस बैठक में भी कई खास प्रस्ताव पास किए गए थे. उनमें मास्टर प्लान 2031 का ड्राफ्ट पेश करने की उम्मीद थी, मगर अचानक से इसे टाल दिया गया था. इस बार सबसे पहले बोर्ड की बैठक में मास्टर प्लान 2031 पेश किया जाएगा. मास्टर प्लान गाजियाबाद, लोनी और मोदीनगर- मुरादनगर का तैयार किया जा रहा है.

वहीं, दूसरी ओर आज होने वाली बैठक के संबंध में जीडीए बोर्ड के सदस्य व पवन गोयल व डा. केशव त्यागी ने जीडीए अध्यक्ष को पत्र लिखा है. इन जीडीए सदस्यों ने आरोप लगाया है कि 29 सितम्बर को होने वाली बोर्ड बैठक के संबंध में जीडीए की ओर से उन्हें 27 सितम्बर की शाम को एजेन्डा भेजा गया. जबकि शासनादेश के अनुसार बोर्ड के प्रत्येक सदस्यों को बोर्ड की मीटिंग की तिथि समय व स्थान की सूचना सहित प्रस्तावित बोर्ड बैठक से कम से कम 15 दिन पूर्व जानकारी देना आवश्यक होता है.

Tags: Ghaziabad Information

FIRST PUBLISHED : September 29, 2023, 09:35 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *