LatestTOP STORIESऑटोमोबाइल

आपकी दीवाली खास मनाने जा रही Hyundai, इस शानदार SUV पर मिल रहा 2 लाख का कैश डिस्काउंट, केवल 3 दिन बाकि


हाइलाइट्स

कोना की रेंज 452 किलोमीटर की है.
कार चार ड्राइविंग मोड्स के साथ आती है.
कार में 6 एयरबैग भी दिए गए हैं.

नई दिल्ली. दीवाली के दौरान तो लगभग सभी कंपनियां अपनी गाड़ियों पर खास ऑफर लेकर आती हैं लेकिन ह्युंडई ने त्योहारी सीजन से पहले ही ग्राहकों के लिए बड़ी सौगात दी है. कंपनी अपनी एक खास एसयूवी पर बड़ा कैश डिस्काउंट ऑफर कर रही है. यदि आप भी त्योहारी सीजन और खासकर दीवाली को इस साल अपने परिवार के लिए खास बनाना चाहते हैं और एक नई गाड़ी लेने का प्लान बना रहे हैं तो ये कार आपके लिए परफेक्ट हो सकती है. दरअसल ह्युंडई अपनी इलेक्ट्रिक एसयूवी कोना (Hyundai Kona) पर 2 लाख रुपये का कैश डिस्काउंट ऑफर कर रही है. इसी के साथ आप अपनी पुरानी कार को भी डीलरशिप पर एक्सचेंज करवा सकते हैं. हालांकि इस डिस्काउंट का लाभ केवल 3 दिन के लिए ही बाकि है क्योंकि कंपनी ने ये ऑफर सितंबर के लिए ही दिया है.

गौरतलब है कि ह्युंडई बाजार में फिलहाल एक ही इलेक्ट्रिक कार ऑफर कर रही है. कोना की प्राइस की बात की जाए तो ये आपको 23.84 लाख रुपये से 24.03 लाख रुपये एक्स शोरूम कीमत में ऑफर की जाती है. कार रेंज भी काफी शानदार है और ये परफॉर्मेंस में भी कई ईवी को पीछे छोड़ती है.

ये भी पढ़ेंः 32 Kmpl माइलेज वाली 7 सीटर का हर कोई दीवाना, फैमिली के लिए परफेक्ट चॉइस, कीमत 9 लाख से कम, 400 रुपये मेंटेनेंस

शानदार रेंज
कोना में कंपनी 39 किलोवॉट का बैटरी पैक ऑफर करती है. कार में मोटर फ्रंट व्हील ड्राइव के साथ अटैच है. ये कार सिंगल चार्ज में आपको 452 किलोमीटर की रेंज ऑफर करती है. कार केवल 9.7 सेकेंड में 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है. कार में ईको, ईको प्लस, कंफर्ट और स्पोर्ट्स मोड भी दिए गए हैं जो आपको बेहरीन ड्राइविंग एक्सपीरियंस देते हैं.

फीचर्स की भी कमी नहीं
यदि कोना के फीचर्स की बात की जाए तो इसमें आपको 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्रॉयड ऑटो, एप्पल कारप्ले, 7 इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑटो एसी, वायरलैस फोन चार्जिंग, सनरूफ, वेंटिलेटेड फ्रंट सीटें, रियर एसी वेंट, क्रूज़ कंट्रोल, 10 तरह से पावर एडजस्ट होने वाली ड्राइवर सीट, 6 एयरबैग, व्हीकल स्टेबिलिटी मैनेजमेंट, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, ऑल डिस्क ब्रेक, हिल असिस्ट कंट्रोल और रियर कैमरा जैसे ढेरों फीचर्स दिए गए हैं.

Tags: Auto Information, Automobile Bike Information, Automobile Reductions Affords, Electrical Automobile, Electrical automobile, Hyundai

FIRST PUBLISHED : September 27, 2023, 19:17 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *