LatestTOP STORIESऑटोमोबाइल

Komaki ly diwali festive season gives worth low cost upto rs 21000 verify new worth – News18 हिंदी


हाइलाइट्स

कोमाकी ई-स्कूर पर दे रही भारी फेस्टिव डिस्काउंट.
डुअल बैटरी पेक से है लैस.
फुल चार्ज पर 200 किलोमीटर की मिलती है रेंज.

नई दिल्ली. त्योहारी सीजन के नजदीक आते ही वाहन कंपनियों ने ग्राहकों के लिए डिस्काउंट और ऑफर्स की घोषणा शुरू कर दी है. इसी क्रम में इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने वाली कंपनी Komaki ने भी ऑफर का ऐलान किया है. इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कोमाकी इलेक्ट्रिक व्हीकल्स (Komaki Electrical Automobiles) ने त्योहारी सीजन के लिए अपने LY इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 21,000 रुपये की कटौती की है.

Komaki LY इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 1.35 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है, लेकिन फेस्टिव सीजन ऑफर्स के तहत आप इस स्कूटर को केवल 1.14 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर घर ले जा सकते हैं. कंपनी के अनुसार इस ऑफर का उद्देश्य त्योहारी सीजन में सेल्स को बढ़ाना और ग्राहकों को इलेक्ट्रिक वाहनों में बदलाव के लिए प्रेरित किया है. यह ऑफर पूरे देश में दिवाली तक स्टॉक रहने तक सीमित है.

मिलता है डुअल बैटरी पैक
यह इलेक्ट्रिक स्कूटर डुअल बैटरी पैक से लैस हैं, जिन्हें स्कूटर से निकाल कर भी चार्ज किया जा सकता है. यह बैटरी पैक 62V32AH क्षमता का है जिसे पूरी तरह चार्ज होने में 5 घंटे से भी कम समय लगता है. बैटरी को नार्मल सॉकेट या फास्ट चार्जिंग स्टेशन में भी चार्ज किया जा सकता है.

एडवांस फीचर्स से है लैस
Komaki LY इलेक्ट्रिक स्कूटर में टीएफटी स्क्रीन, ऑनबोर्ड नेविगेशन फंक्शन, साउंड सिस्टम, ब्लूटूथ, कॉल एंड एसएमएस अलर्ट, रेडी टू राइड, पार्किंग असिस्ट, क्रूज कंट्रोल और रिवर्स असिस्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं. इसके अलावा स्कूटर में तीन राइड मोड- ईको, स्पोर्ट्स और टर्बो दिए गए हैं. इस स्कूटर में सभी लाइटिंग एलईडी में दी गई हैं. इसमें 3000 वॉट का रियर व्हील हब मोटर लगाया गया है. फुल चार्ज पर यह स्कूटर 200 किलोमीटर की राइड रेंज प्रदान करता है. वहीं इसकी टॉप स्पीड 55-60 किलोमीटर प्रति घंटा है.

Tags: Auto Information, Automotive Bike Information, Electrical Scooter, Electrical Automobiles

FIRST PUBLISHED : September 26, 2023, 13:12 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *