LatestNewsTOP STORIESUttar Pradeshदेशराजनीति

Brother in regulation received his brother in regulation killed for 80 thousand rupees | मुरादाबाद में जंगल में मिली थी डेडबॉडी; 3 बीवियां छोड़ चुकी थी…80 लाख की जमीन के लिए कत्ल


मुरादाबाद3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सात दिन पहले मुरादाबाद के सोनकपुर एरिया में मारकर फेंके गए आनंद कुमार उर्फ गुड्‌डू (35 साल) की हत्या उसके सगे बहनोई ने सुपारी देकर कराई थी। सप्ताहभर की छानबीन के बाद पुलिस के हाथ कातिलों तक पहुंच गए हैं।

पुलिस छानबीन में पता चला है कि मकतूल आनंद को शराब पीने की आदत थी। उसने तीन शादियां की थीं। तीनों बीवियां उसकी इसी लत की वजह से उसे छोड़कर चली गई थीं। शराब की लत में वो धीरे-धीरे अपनी काफी जमीन बेच चुका था। बाकी बची करीब 80 लाख रुपये की जमीन भी बेचने वाला था। इसकी भनक उसके बहनोई को लगी तो उसके मन में साले की 80 लाख रुपये की जमीन का लालच आ गया।

आनंद के कोई औलाद नहीं थी, इसलिए उसके मरने के बाद जमीन उसकी बहन के नाम होनी थी। ऐसे में बहनोई ने साले आनंद को मारने की योजना बनाई और उसे अंजाम दे डाला। इसके लिए उसने भाड़े के कातिल को 80 हजार रुपये की सुपारी दी थी।

अजमतपुर स्योंडारा के जंगल में मिली थी दोनों हाथ बंधी डेडबॉडी
सात दिन पहले मुरादाबाद के सोनकपुर थाना क्षेत्र में अजमतपुर स्योंडारा गांव में राजीव के गन्ने के खेत में एक शव पड़ा मिला था। मृतक के दोनों हाथ बंधे हुए थे। उसके गले पर धारदार हथियार से वार करके उसकी हत्या की गई थी। मरने वाले के शरीर पर कपड़े भी नहीं थे। पुलिस की कोशिशों के बाद मृतक ी शिनाख्त संभल जिले के नखासा थाना क्षेत्र में मिलक भारतल निवासी आनंद कुमार उर्फ गुड्‌डू के रूप में हुई थी।

मां के साथ अकेला रहता था आनंद

CO बिलारी अनूप सिंह के मुताबिक मृतक आनंद कुमार उर्फ गुड्‌डू(35 साल) पुत्र हरस्वरूप सिंह संभल जिले के नखासा थाना क्षेत्र में मिलक भारतल गांव का रहने वाला था। उसने तीन शादियां की थीं। तीनों बीवी उसे छोड़कर चली गई थीं। वह अपनी 80 साल की मां के साथ घर में अकेला रहता था। उसने हाल ही में 10 बीघा जमीन बेची थी। छह बीघा जमीन और बेचने वाला था। आनंद को रोजाना शराब पीने की आदत थी। उसने कुछ रकम ब्याज पर भी दी थी। जो जमीन वो बेचने वाला था उसकी कीमत करीब 80 लाख रुपये थी।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *