LatestNewsTOP STORIESUttar Pradeshदेशराजनीति

Girl shot lifeless in Larger Noida | घर से निकलते ही 2 बदमाशों ने झोंका फायर, बेटी बोली- हरियाणा वाली मौसी के साथ था पैसों का विवाद


गौतम बुद्ध नगर18 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

ग्रेटर नोएडा के दादरी में बाइक सवार 2 बदमाशों ने एक महिला को गोली मार दी। गोली लगते ही महिला लहूलुहान हो गई और गिर गई। लोगों ने महिला को अस्पताल पहुंचाया, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

मंगलवार की सुबह करीब 8ः30 बजे दादरी के सरस्वती विहार में रहने वाली राजकुमारी (40) अपने घर से सूरजपुर जा रही थीं, तभी घर से कुछ दूरी पर उन्हें बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने बदमाशों को पकड़ना चाहा लेकिन वे फरार हो गए। इसके बाद लोगों ने ही लहूलुहान महिला को उठाकर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बेटी बोली- मौसी हत्या की देती थी धमकी

मृतका की बेटी ने बताया ,” मां सूरजपुर में मेड का काम करती थीं। सुबह वह काम करने के लिए ही निकली थीं। पैसे के लेनदेन को लेकर हमारा विवाद हमारी मौसी सोनिया निवासी ग्राम घोडी, जिला पलवल, हरियाणा के साथ चल रहा था। मौसी आए दिन इस बात को लेकर धमकी देती रहती थीं। मौसी कहती थीं कि पैसे नहीं दिये मैं तुम्हारी हत्या करवा दूंगी।”

हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और लगी लोगों की भीड़।

हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और लगी लोगों की भीड़।

पुलिस बोली- जल्द पकड़े जाएंगे आरोपी

पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। दादरी थाना प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि घटना के अनावरण के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है। सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का अनावरण किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *