LatestTOP STORIESऑटोमोबाइल

Okaya proclaims upcoming festive season provide upto rs 5000 off on equipment and complementary highway facet assiatance – News18 हिंदी


हाइलाइट्स

ओकाया ईवी पर पाएं धमाकेदार आफर.
₹5,000 के एक्सेसरीज पाएं मुफ्त.
LFP बैटरी से लैस हैं स्कूटर.

नई दिल्ली. देश भर में अगले महीने से त्योहार शुरू होने वाले हैं. ऐसे में प्रमुख इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता ओकाया इलेक्ट्रिक ने फेस्टिव सीजन ऑफर की घोषणा कर दी है. कंपनी ने त्योहारी सीजन के दौरान अपने इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स की खरीद पर ग्राहकों को 5,000 रुपये के ऑफर्स देने का ऐलान किया है. यह ऑफर ओकाया के इलेक्ट्रिक स्कूटरों पर है. कंपनी हर इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ ग्राहक को 4,999 रुपये मूल्य की एक्सेसरीज मुफ्त में दे रही है.

स्कूटर के साथ ग्राहकों को सीट कवर, फ्लोर मैट, क्रोम एक्सेंट, डेकल और ग्राफिक्स स्टीकर जैसे एक्सेसरीज मुफ्त में दिए जाएंगे. इसके अलावा कंपनी 1 साल का रोड साइड असिस्टेंस सर्विस भी कॉम्प्लिमेंटरी तौर पर दे रही है. कंपनी रोड साइड असिस्टेंस सर्विस में ब्रेक डाउन, पंक्चर, माइनर रिपेयर, स्कूटर लॉकआउट, टोइंग और एम्बुलेंस के लिए सर्विस प्रदान कर रही है.

यह भी पढ़ें: चप्पल पहनकर चलाते हैं कार तो जान लें ये सच्चाई, चाहे कितने भी हों हैवी ड्राइवर, ये गलती पड़ेगी भारी

कंपनी करती है LFP बैटरी का इस्तेमाल
ओकाया अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों में साधारण एनएमएसी बैटरी के बजाए अधिक एडवांस लिथियम फाॅसफेट (LFP) बैटरी का इस्तेमाल करती है. यह बैटरी ज्यादा रेंज देने के साथ अधिक तापमान में भी सुरक्षित रहती है और हर तरह के मौसम में काम करने में सक्षम है. इसके अलावा ये बैटरी फ़ास्ट चार्जिंग तकनीक को भी सपोर्ट करती है.

कबतक है ऑफर?
ओकाया का मकसद फेस्टिव सीजन में ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को आकर्षित करने की है. कंपनी ने इस ऑफर की आखिरी तारीख 14 नवंबर 2023 तय की है. अगर आप इन ऑफर्स के साथ ओकाया की नई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं, तो ज्यादा जानकारी के लिए नजदीकी ओकाया ईवी डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: इस गाड़ी का तोड़ न Maruti ढूंढ पाई और न ही Hyundai, 8.70 लाख की ये कार मजबूरी में खरीद रहे लोग

ओकाया ई-स्कूटर रेंज
ओकाया अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों को हाई स्पीड और लो स्पीड श्रेणी में पेश करती है. इन स्कूटरों पर आप फेम-2 सब्सिडी का लाभ भी उठा सकते हैं.

ओकाया के हाई स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर रेंज:
FAAST F2F: 93,999 रुपये
FAAST F2T: 99,400 रुपये
FAAST F2B: 99,950 रुपये

ओकाया लो स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर रेंज:
CLASSIQ: 74,499 रुपये
FREEDUM: 74,899 रुपये

Tags: Auto Information, Bike information, Electrical Scooter

FIRST PUBLISHED : September 25, 2023, 15:20 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *