FashionLatestTOP STORIES

अजीत अगरकर ने 37 साल की उम्र में दिया मौका! ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गरजा धुरंधर, 1 गेंद में पलट दिया मैच



नई दिल्ली. टीम इंडिया ने एशिया कप के बाद अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज पर भी कब्जा जमाया है. भारतीय टीम के लिए वर्ल्ड कप से पहले यह अच्छे संकेत हैं. टीम का हर खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर की टीम की आर अश्विन को वनडे टीम में जगह देने की आलोचनी हुई थी लेकिन उन्होंने अपने खेल से सबको करारा जवाब दिया.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही तीन मैचों की सीरीज का नतीजा दो मुकाबले के बाद ही निकल गया. भारत ने लगातार दो मुकाबले अपने नाम करते हुए सीरीज में 2-0 की अजेय बढत बना ली है. पहले दो मैच में प्लेइंग इलेवन में 37 साल के आर अश्विन को मौका दिया गया था. एशिया कप में अक्षर पटेल के चोटिल होने के बाद उनको विश्व कप में जगह दिए जाने की खबर है. अश्विन ने पहले मुकाबले में औसत प्रदर्शन किया लेकिन दूसरे वनडे में जबरदस्त वापसी करते हुए अपनी दावेदारी ठोक डाली.

Two wickets in an over for @ashwinravi99 ??

David Warner and Josh Inglis are given out LBW!

Reside – https://t.co/OeTiga5wzy… #INDvAUS @IDFCFIRSTBank pic.twitter.com/z62CFHTgq1

BCCI (@BCCI) September 24, 2023



अश्विन का दूसरे वनडे में जलवा
चयनकर्ताओँ ने जब वनडे टीम में 19 महीने के बाद आर अश्विन को वापसी का मौका दिया तो काफी बातें हुई. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्होंने पहले मैच में 1 विकेट हासिल किया लेकिन दूसरे मुकाबले में वो अपने रंग में दिखे. इस मैच में तीन विकेट हासिल किए लेकिन 1 खिलाड़ी को आउट करना मैच का रुख बदल गया. अनुभवी डेविड वार्नर अर्धशतक जमाकर खतरनाक होते नजर आ रहे थे लेकिन उनको अश्विन ने चालाकी से lbw कर वापस भेजा. इस विकेट ने मैच का रुख बदल दिया. 140 रन पर टीम ने 8 विकेट गंवा दिए. अश्विन ने वार्नर के अलावा मार्नस लाबुशेन को बोल्ड किया और जोस इग्लिश को आउट किया.

Tags: India vs Australia, R ashwin

FIRST PUBLISHED : September 25, 2023, 06:15 IST



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *