LatestNewsTOP STORIESUttar Pradeshदेशराजनीति

Bounty felony injured in encounter | मथुरा पुलिस से हुई मुठभेड़, घायल बदमाश को कराया अस्पताल में भर्ती


मथुरा3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

मुठभेड़ के बाद मौके पर मौजूद थाना कोसी और एसओजी की टीम

मथुरा पुलिस की बदमाश से मुठभेड़ हो गई। थाना कोसी क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में इनामी बदमाश घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। बदमाश के पास से तमंचा और बाइक बरामद की है।

कोसी कामर रोड पर हुई मुठभेड़

मथुरा के थाना कोसी क्षेत्र में शनिवार की देर रात थाना पुलिस और एसओजी टीम की अंतरराज्यीय लुटेरे से मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से हुई फायरिंग में लुटेरा गोली लगने से घायल हो गया। लुटेरे के पैर में गोली लगी थी। घायल लुटेरे को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोसी पर भर्ती कराया।

25 हजार रूपए का इनाम था लुटेरे पर

थाना कोसी प्रभारी अनुज सिंह को सूचना मिली अंतरराज्यीय लुटेरा योगेश पुत्र वीरी सिंह निवासी ककरेटिया थाना राया क्षेत्र में किसी वारदात को अंजाम देने के लिए आया हुआ है। सूचना मिलते ही थाना पुलिस ने एसओजी की टीम के साथ योगेश को घेर लिया। योगेश पर मथुरा पुलिस ने 25 हजार रूपए का इनाम घोषित किया हुआ था।

घायल योगेश को इलाज के लिए ले जाते पुलिस कर्मी

घायल योगेश को इलाज के लिए ले जाते पुलिस कर्मी

पुलिस पर की फायरिंग

खुद को घिरता देख योगेश ने पुलिस पर .315 बोर के अवैध तमंचा से फायरिंग की। पुलिस पर की गई फायरिंग को देखते हुए टीम ने लुटेरे पर फायरिंग की। जिसकी वजह से योगेश के पैर में गोली लग गई और वह घायल हो गया। पुलिस ने घायल हुए योगेश को गिरफ्तार कर लिया।

यह हुआ बरामद

पुलिस टीम ने योगेश को गिरफ्तार कर इलाज के लिए कोसी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया। पुलिस ने योगेश के पास से चोरी की मोटर साइकिल जिस पर फर्जी नंबर प्लेट लगी हुई थी बरामद की। इसके अलावा पुलिस को मौके से तमंचा, 2 जिंदा और दो खोखा कारतूस बरामद हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *