LatestNewsTOP STORIESUttar Pradeshदेशप्रदेशराजनीति

सोनिया गांधी के भाषण के जवाब में निशिकांत दुबे ने कहा- हम बिल लाए तो कांग्रेस को दर्द हो रहा


Ladies Reservation Invoice: महिला आरक्षण बिल पर बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने लोकसभा में कांग्रेस सांसद सोनिया गांधी को जवाब देते हुए कहा, “इस महिला आरक्षण के खिलाफ सबसे ज्यादा आवाज सुषमा स्वराज और गीता मुखर्जी ने उठाई और सोनिया गांधी ने इन दोनों महिलाओं को नाम तक नहीं लिया. आप कहती हैं आपकी सरकार लेकर आई. ये भारतीय जनता पार्टी का और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बिल है.”

उन्होंने कहा, “मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रगुजार हूं कि इस ऐतिहासिक बिल पर मुझे बोलने का मौका दिया. इससे पहले कांग्रेस ने कभी साहस नहीं दिखाया और जब हम बिल लेकर आए हैं तो इनके पेट में दर्द हो रहा है. राज्यसभा और विधान परिषद में आरक्षण की बात ही नहीं है तो आप इसकी मांग क्यों कर रहे हैं. आप चाहते हैं कि जिस तरह से इस बिल को आप लॉलीपॉप बनाकर घुमाते रहे वही भरतीय जनता पार्टी करे.”

बीजेपी सांसद ने कहा, “हमारे प्रधानमंत्री हैं जो कहते हैं कि जिसकी मैं शुरुआत करता हूं उसका अंत भी करता हूं. अगर ये महिला आरक्षण बिल यहां आया है तो महिलाओं को आरक्षण मिलेगा… मिलेगा… और मिलकर रहेगा और दुनिया की कोई ताकत इसको नहीं रोक सकती.”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *