LatestNewsTOP STORIESUttar Pradeshदेशराजनीति

Gang struggle amongst minor college students in class struggle | दरोगा और इंस्पेक्टर के बेटे ने दूसरे को दी भुगतने की धमकी, पुलिस ने 15 पर किया बलवे का केस


बरेली23 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कोतवाली थाने में तीन नामजद और 12 अज्ञात पर केस दर्ज किया है।

बरेली में 17 साल के छात्रों में स्कूली झगड़े में गैंगवार हो गई। जिसमें बाहरी युवकों को बुलाकर इंस्पेक्टर के बेटे को पिटवा दिया। आरोपी और हमलावर भी दरोगा का बेटा है। जिसके बाद दोबारा से फिर धमकी दी गई। इसमें 3 नामजद समेत 15 के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। नामजद आरोपी नाबालिग हैं। वहीं एफआईआर होने के बाद आरोपी फरार हैं।

छात्रों में वर्चस्व को लेकर है विवाद

बरेली के कोतवाली क्षेत्र में पुलिस मार्डन स्कूल है। साइबर क्राइम सेल में तैनात इंस्पेक्टर का बेटा पुलिस मॉडर्न स्कूल में 12 वीं का छात्र है। स्कूल में मॉनिटर बनाया है। आरोप है कि उसके साथ पढ़ने वाले छात्र से कहा सुनी हो गई। इसके बाद छात्र ने बरेली में तैनात दरोगा के बेटे को अपने साथ लिया। दरोगा का बेटा इसी स्कूल में 11वीं का छात्र है। उसने बाहरी लड़कों को बुलाया। इसके बाद उन्होंने इंस्पेक्टर के बेटे पर हमला कर दिया। जिसके बाद दोनों तरफ से मारपीट हुई। लेकिन दरोगा के बेटे ने इंस्पेक्टर के बेटे को भुगतने की धमकी दी।

कॉल करके बुलाए बाहरी छात्र

दोनों गुटों में मारपीट की घटना के बाद पुलिस ने समझौता करा दिया। लेकिन उसके बाद भी दरोगा का 11 वीं में पढ़ने वाला बेटा इंस्पेक्टर के बेटे को धमकी देने लगा। इंस्पेक्टर के बेटे ने बाहरी लड़कों को बुलाकर फिर इंस्पेक्टर के बेटे पर हमला कर दिया। इससे इंस्पेक्टर का बेटा और उसका एक दोस्त घायल हो गए। मामले की शिकायत उन्होंने अपने घर वालों से की। सिर में चोट लगने के बाद निजी अस्पताल में उपचार कराया।

इंस्पेक्टर ने इसकी शिकायत कोतवाली इंस्पेक्टर से की। इसके बाद कोतवाली में दरोगा के बेटे और उसके दो दोस्तों समेत 12 लड़कों के खिलाफ जानलेवा हमला और बलवे का मुकदमा दर्ज किया गया। जिसमें पुलिस का कहना है कि नामजद तीनों ही आरोपी नाबालिग हैं।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *