LatestTOP STORIESऑटोमोबाइल

हर दिन सस्ते में ऑफिस पहुंचाएगी ये बाइक, 70 KMPL की माइलेज और कम मेंटेनेंस, बस 3,446 रुपये देकर ले आएं घर


हाइलाइट्स

ऑफिस जाने के लिए ये बाइक है बेस्ट.
मिलती है 70 KMPL की शानदार माइलेज.
कीमत 60,000 रुपये से भी कम.

नई दिल्ली. अगर आप ऑफिस जाते हैं तो ऑटो या बस में सफर करने और ट्रैफिक में घंटों फंसे रहने का दर्द आपको पता ही होगा. ऐसे में कई लोगों को एक ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक की तलाश होती है. बाजार में अच्छी माइलेज का दावा करने वाली कई बाइक्स बिक रही हैं लेकिन उनकी कीमत 1 लाख रुपये से अधिक है. ऐसे में अगर आपका बजट कम है तो आपको निराशा की हाथ लगेगी. हालांकि, अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि यहां हम आपको एक ऐसी बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपकी हर दिन की परेशानी को खत्म कर सकती है और ये बाइक आपकी जेब पर भी भारी नहीं पड़ेगी.

यहां हम आपको एक ऐसी बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आप केवल 3,446 रुपये देकर खरीद सकते हैं. इस बाइक की माइलेज भी काफी शानदार है. इस वजह से आप इसके चलाकर पेट्रोल के खर्च में भी बचत कर सकते हैं. आइए जानते हैं.

यह भी पढ़ें: Mercedes-Benz EQE: मर्सिडीज-बेंज की धाकड़ रेंज वाली Electrical SUV हुई लाॅन्च, बस चार्ज करें और भूल जाएं

देती है 70KMPL की माइलेज
यहां हम आपको बता रहे हैं हीरो की फ्यूल एफिसिएंट बाइक हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) के बारे में जिसे चलाने का खर्च बेहद कम है. ये बाइक अपनी माइलेज के लिए काफी लोकप्रिय है. हीरो एचएफ डीलक्स में 97.2 सीसी का इंजन दिया गया है. यह बाइक 8 पीएस की पावर और 8.05 एनएम का टॉर्क जनरेट करती है. इसमें बीएस4 मॉडल के मुकाबले पॉवर 0.3 पीएस कम है लेकिन माइलेज में 9% का इजाफा हुआ है. बाइक में 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है.

हीरो एचएफ डीलक्स फीचर्स
हीरो एचएफ डीलक्स का डिजाइन काफी कंवेशनल है. स्पलेंडर बाइक की तुलना में ये थोड़ी ज्यादा स्टाइलिश लगती है. इस मोटरसाइकिल हैलोजन हेडलाइट, इंडिकेटर और टेल लैंप दिए गए हैं. बाइक में एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है. इसके एनालॉग कंसोल में स्पीडोमीटर और फ्यूल गॉज की जानकारी मिलती है. हीरो इस बाइक में अपनी फ्यूल सेविंग आई3एस- (i3S) तकनीक भी देती है जिससे माइलेज बढ़ाने में मदद मिलती है.

बस 3,446 रुपये में मिल जाएगी बाइक
हीरो एचएफ डीलक्स की कीमत 59,018 रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है. अगर आप इसे लोन पर खरीदना चाहते हैं तो कई फाइनेंसर आपको ये बाइक महज 3,500 रुपये के डाउन पेमेंट पर उपलब्ध करा देते हैं. अगर आप इस बाइक पर 65,473 रुपये का लोन 36 महीने के अवधि के लिए लेते हैं तो आपको 10% के ब्याज दर के हिसाब से हर महीने 2,364 रुपये की EMI का भुगतान करना होगा.

Tags: Bikes, Hero motocorp

FIRST PUBLISHED : September 17, 2023, 15:07 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *