LatestNewsTOP STORIESUttar Pradeshदेशराजनीति

The snake bit the son mendacity close to his father | डॉक्टर ने मृत घोषित किया, वैद्य के इंकार करने पर परिवार की टूटी आस


शाहजहांपुर16 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

शाहजहांपुर में पिता के पास लेटे 9 साल के बेटे को सांप ने डस लिया। आंख खुलने पर बेटा दर्द से कहरा रहा था। परिवार बच्चे को पहले एक क्षेत्र के एक क्लिनिक पर लेकर गए, डॉक्टर के नहीं मिलने पर बच्चे को सरकारी अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पिता ने कहा कि, बेटा जब बहुत बीमार होता था, तब भी स्कूल की छुट्टी नहीं करता था। बेटे की बातों को याद करके पिता का रो रोकर बुरा हाल है।

थाना कटरा क्षेत्र के गांव शालीनगरा निवासी प्रेमचन्द शर्मा का 9 साल का बेटा सत्यम शर्मा कक्षा 2 का छात्र था। शुक्रवार की रात सत्यम कमरे के अंदर अपने पिता की चारपाई पर पर सो रहा था। सत्यम दीवार की साइड पर लेटा था। रात में उसको सांप ने डस लिया। सत्यम रात में दर्द से कहरा रहा था। उसकी आवाज सुनकर पिता ने उठकर सत्यम को सबसे पहले क्षेत्र के एक क्लिनिक पर लेकर गए। डॉक्टर के नही मिलने पर परिवार सत्यम को लेकर सरकारी अस्पताल आए। यहां डॉक्टर ने देखकर सत्यम को मृत घोषित कर दिया। लेकिन परिवार ने आस नही तोड़ी। उसके बाद परिवार बच्चे को लेकर गांव के एक वैद्य के पास लेकर गए। वैद ने पहले दवा सत्यम के मुंह के अंदर रखी। बच्चे ने जब कोई हरकत नही की तो, वैद्य ने भी बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

बच्चे की मौत के बाद परिवार का रो रोकर बुरा हाल है। पिता ने बताया कि, सत्यम बिमारी में भी स्कूल की छुट्टी नही करता था। सत्यम पढ़ाई में बहुत तेज था। दो दिन से जब वह स्कूल नही गया तो, स्कूल के टीचर उसको देखने घर आ रहे हैं। बेटे की पुरानी बातें याद करके पिता का रो रोकर बुरा हाल है। वहीं पुलिस ने बताया कि, परिवार ने बच्चो को सांप के काटने की सूचना दी थी। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *