FashionLatestTOP STORIES

5 साल बाद ‘स्टार परिवार अवॉर्ड्स’ का धमाकेदार कमबैक, नहीं करना होगा लंबा इंतजार, जानें कब शुरू होगा टेलीकास्ट



नई दिल्ली: जब से स्टार प्लस ने पांच साल के इंतजार के बाद स्टार परिवार अवॉर्ड्स के लौटने की घोषणा की है, तब से फैन्स इसे देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना, हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौड़, मोहित मलिक, सयाली सालुंखे, विजयेंद्र कुमेरिया, अविनाश मिश्रा, नेहा सोलंकी जैसे कई और हस्तियों ने इस शानदार और चमकदार इवेंट की शोभा बढ़ाई है. इस शाम स्टार प्लस के एक्टर्स द्वारा कई तरह की बेहतरीन परफॉर्मेंस और एक्ट्स पेश किए गए.

चैनल ने हाल में स्टार परिवार अवॉर्ड्स 2023 की पहली वीडियो पेश की, जहां दर्शकों को अवॉर्ड नाइट्स की एक झलक देखने को मिलेगी. रूपाली गांगुली उर्फ अनुपमा की बाइक पर धमाकेदार एंट्री, अनुज और अनुपमा का रोमांस, सावी की एक्शन से भरपूर परफॉर्मेंस, अक्षरा और अभिमन्यु का एरियल रोमांटिक डांस नंबर के साथ-साथ दर्शकों को हंसी के ठहाके लगाने का भी मौका मिलेगा, क्योंकि हर्ष लिम्बाचिया और भारती सिंह भी इस इवेंट का हिस्सा बने हैं.

स्टार परिवार अवॉर्ड्स स्टार प्लस शो के सभी उत्साही प्रशंसकों के लिए एक तोहफा होने जा रहा है, जहां स्टार प्लस के सभी एक्टर्स एक छत के नीचे प्यार और खुशियों की बरसात करते नजर आएंगे. स्टार परिवार अवॉर्ड्स परिवारों और प्रियजनों के साथ खुशी, प्यार और हंसी के जश्न का प्रतीक है. 1 अक्टूबर को शाम 7 बजे चकाचौंध और ग्लैमर से भरे स्टार परिवार अवॉर्ड्स 2023 के लिए तैयार हो जाइए जो सिर्फ स्टार प्लस पर टेलीकास्ट होगा.

Tags: Leisure information.

FIRST PUBLISHED : September 16, 2023, 23:16 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *