FashionLatestTOP STORIES

Pak vs SL Reside Rating: मैच दोबारा होगा शुरू, 42-42 ओवर्स का होगा मैच, पाकिस्तान का स्कोर 130/5




अधिक पढ़ें

जो टीम इस मुकाबले को जीतेगी वो फाइनल का टिकट कटा लेगी. टीम इंडिया पहले ही फाइनल में पहुंच चुकी है. एशिया कप का फाइनल 17 सितंबर को खेला जाना है. पाकिस्तान के लिए मुश्किल ये है कि श्रीलंका के खिलाफ मैच में उसके कई अहम खिलाड़ी नहीं खेलेंगे. हारिस रऊफ और नसीम शाह चोट के कारण बाहर हैं. वहीं, बल्लेबाजी में भी कई बदलाव देखने को मिलेंगे. टॉस से पहले कोलंबो में बारिश शुरू हो गई है और मैदान को कवर्स से ढंक दिया गया है और टॉस में भी देरी होगी. इस मैच के लिए कोई रिजर्व डे नहीं है.

श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले में बारिश की आशंका है. अगर बारिश की वजह से मैच रद्द होता है तो फिर पाकिस्तान के लिए ये घाटे का सौदा साबित होगा. क्योंकि फिर दोनों टीमों को 1-1 अंक बांटने पड़ेंगे. ऐसे में दोनो टीमों के 3-3 अंक हो जाएंगे. फिर फैसला नेट रन रेट पर आ जाएगा. इस मामले में श्रीलंका की टीम पाकिस्तान से बेहतर है. ऐसे में लंकाई टीम फाइनल में जगह बना लेगी.

पाकिस्तान के लिए इस मैच में राह आसान नहीं होगी. हारिस रऊफ और नसीम शाह चोट के कारण इस मैच में नहीं खेलेंगे. इन दोनों के स्थान पर जमान खान और मोहम्मद वसीम टीम में आए हैं. बल्लेबाजी में भी बदलाव हुए हैं. मोहम्मद हारिस ओपनिंग करेंगे. वहीं, मध्य क्रम में सऊद शकील खेलेंगे. पिछली बार जब इन दोनों टीमों की टक्कर हुई थी, तब पाकिस्तान ने 7 विकेट से मुकाबला जीता था. ऐसे में इस बार भी पाकिस्तान की जीतने की उम्मीद है. हालांकि, इस मैच पर बारिश का साया है. इस मुकाबले के दौरान बारिश की आशंका 90 फीसदी से अधिक है. यानी मौसम की वजह से खलल पड़ना तय है.

पाकिस्तान का प्लेइंग-11: मोहम्मद हारिस, इमाम उल हक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान, सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद वसीम, शाहीन अफरीदी, जमान खान.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *