LatestNewsTOP STORIESUttar Pradeshदेशप्रदेशराजनीति

BJP Assault India Alliance Assembly Sambit Patra Says Anti Hindu Co Ordination Committee


BJP Assault On I.N.D.I.A Meet: विपक्षी गठबंधन इंडिया की कोऑर्डिनेशन कमेटी की बैठक से पहले बीजेपी ने इस पर हमला बोला और इसे एंटी हिंदू कोऑर्डिनेशन कमेटी की बैठक करार दिया. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने बुधवार (13 सितम्बर) को एक प्रेस कॉन्फ्रेस कर कहा कि इंडिया गठबंधन में शामिल नेता राम मंदिर और हिंदुत्व के खिलाफ बयान दे रहे हैं. उन्होंने कांग्रेस नेता सोनिया गांधी पर भी निशाना साधा.

बुधवार को होने वाली विपक्ष की बैठक पर पात्रा ने कहा, आज हिंदू कोऑर्डिनेशन कमेटी यानी एएचसीसी की बैठक है. किस प्रकार से हिंदू धर्म को समाप्त किया जाए, उसको लेकर 26 दल बैठने वाले हैं. उनके एक सदस्य ने कहा है कि भले ही 26 राजनीतिक दलों के बीच कितने भी अंतर हों, लेकिन सनातन धर्म को मिटाने को लेकर हम सब एक है. बीजेपी नेता ने कहा कि ये सोच समझकर दिया गया बयान है.

सोनिया गांधी पर निशाना

सोनिया गांधी पर हमला बोलते हुए संबित पात्रा ने कहा, जब से सोनिया गांधी आई हैं, तब से हिंदुत्व के खिलाफ पूरे देश में माहौल बनाया जा रहा है. दरअसल, इनका मकसद हिंदुइज्म का मर्डर है. उन्होंने आगे कहा, सोनिया गांधी लाख कोशिश कर लें, हिंदू धर्म का बाल-बांका नहीं होगा.

पात्रा ने कहा, किसकी हिम्मत है जो सनातन को मिटा दे, प्रत्येक हिंदुस्तानी हिंदू धर्म की रक्षा के लिए शिवाजी बनकर खड़ा होगा. इसको कभी सफल नहीं होने दिया जाएगा. बीजेपी ऐलान करती है कि हम सब एक हैं और देश को बचाएंगे.

उद्धव के बयान पर पलटवार

उद्धव ठाकरे के राम मंदिर को लेकर दिए बयान पर पात्रा ने कहा कि वे कहते हैं कि राम मंदिर बन जाने के बाद जब हिंदू ट्रेन से जाएंगे तो गोधरा जैसा कांड हो सकता है. इससे घृणित वाक्य नहीं हो सकता. उन्होंने आम आदमी पार्टी पर भी निशाना साधा और कहा कि वे उद्धव के बयान का समर्थन कर रहे हैं.

बीजेपी नेता ने समाजवादी पार्टी और आरजेडी को भी निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने बयान दिया है कि राम मंदिर नहीं बनना चाहिए. आरजेडी के नेता कहते हैं इस देश को तिलक लगाने वालों ने बर्बाद कर दिया. जेडीयू के बयान पर उन्होंने कहा कि चित भी मेरी और पट भी मेरी, यह नहीं चलेगा. साथ भी रहेंगे और कहेंगे कि हमारी राय नहीं है, यह नहीं चलेगा. 

आज होनी है विपक्षी गठबंधन की बैठक

गौरतललब है कि इंडिया कोआर्डिनेशन कमेटी की बैठक दिल्ली में एनसीपी प्रमुख शरद पवार के घर पर होनी है. इस कमेटी में बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी भी शामिल हैं, लेकिन वह आज कोलकाता में ईडी पूछताछ का सामना कर रहे हैं. इसलिए वह इस बैठक में शामिल नहीं होंगे.

यह भी पढ़ें

संसद के विशेष सत्र से पहले सरकार ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, कांग्रेस बोली- अब तक नहीं मिला एजेंडा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *