LatestNewsTOP STORIESUttar Pradeshदेशराजनीति

B.Com consequence not up to date even inside 24 hours | छात्रों ने कहा- तकनीकी दिक्कत सही क्यों नहीं करा रहा विवि प्रशासन


आगरा11 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

आगरा में डॉ भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय ने सोमवार को बीकॉम के रिजल्ट जारी किए थे। इसमें आगरा कॉलेज के बीकॉम के 200 से ज्यादा विद्यार्थियों को एक विषय में अनुपस्थित दर्शा दिया गया। जिसके बाद सभी छात्र छात्राएं विश्वविद्यालय में अपनी शिकायत लेकर पहुंचे। जहां पर परीक्षा नियंत्रक द्वारा कहा गया कि आपका परीक्षा परिणाम मंगलवार शाम तक अपडेट कर दिया जाएगा। लेकिन बुधवार दोपहर तक परीक्षा परिणाम सही न होने के कारण फिर से छात्र छात्राएं विश्वविद्यालय पहुंच गए और प्रदर्शन किया।

छात्रों का कहना है कि विश्वविद्यालय द्वारा बताया कि परीक्षा परिणाम में अनुपस्थित दर्शाने के पीछे तकनीकी दिक्कत है। आखिर विश्वविद्यालय तकनीकी दिक्कत को सही क्यों नहीं कर पा रहा है। क्या तकनीकी दिक्कत इतनी बड़ी है कि विश्वविद्यालय को इसके लिए वैज्ञानिक बुलाने पड़ रहे हैं। विश्वविद्यालय की लापरवाही के चलते हमारा भविष्य खराब हो रहा है। हमें अगले सत्र में प्रवेश भी लेना है।

आगरा विवि में रिजल्ट अपडेट न होने पर प्रदर्शन करते छात्र-छात्राएं।

आगरा विवि में रिजल्ट अपडेट न होने पर प्रदर्शन करते छात्र-छात्राएं।

छात्राओं के कहना है कि 200 से ज्यादा विद्यार्थियों का भविष्य विश्वविद्यालय की लापरवाही की वजह से खराब हो रहा है। एमकॉम में प्रवेश लेने के लिए प्रक्रिया जल्द ही समाप्त होने वाली है। ऐसे में अगर जल्द हमारा परीक्षा परिणाम सही नहीं किया गया तो हम बर्बाद हो जाएंगे। छात्र छात्राओं ने बताया कि मंगलवार को जब हम परीक्षा नियंत्रक के पास आए थे, तो उन्होंने दावे के साथ कहा था कि अगर शाम तक आपका परिणाम सही ना हुआ तो आपका जो मन करे वह करना। लेकिन आज बुधवार है, पर अभी तक परीक्षा परिणाम को विश्वविद्यालय की तरफ से अपडेट नहीं किया गया है।

अभी हमारे परिणाम में अनुपस्थित ही दर्शा रहा है। विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक डॉक्टर ओमप्रकाश का कहना है कि तकनीकी दिक्कत के चलते छात्र-छात्राओं के परीक्षा परिणाम में अब्सेंट दर्शा रहा था। जल्द ही उसे सही किया जा रहा है। आज शाम तक परिणाम अपडेट कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *