FashionLatestTOP STORIES

IND vs SL Stay Rating: भारत और श्रीलंका मैच को लेकर अच्छी खबर, कोलंबो में मौसम है साफ




अधिक पढ़ें

पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया के टॉप-4 के सभी बैटर्स ने 50 से अधिक रन की पारी खेली. ऐसे में श्रीलंका के गेंदबाजों को कड़ी चुनौती मिलने वाली है. रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने जहां पाकिस्तान के खिलाफ अर्धशतक जड़ा, तो विराट कोहली और केएल राहुल ने शतक ठोका. राहुल 6 महीने बाद कोई इंटरनेशनल मुकाबला खेलने उतरे और बेहतरीन पारी खेली. वनडे वर्ल्ड कप 2023 से पहले उनका फॉर्म में आना टीम इंडिया के लिए राहत वाली बात है.

केएल राहुल और जसप्रीत बुमराह लंबे समय तक चोटिल रहने के बाद वनडे मैच खेलने उतरे. ऐसे में उन्हें फिट रखने के लिए श्रीलंका के खिलाफ दोनों ही खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है. राहुल की जगह सूर्यकुमार यादव को मौका मिल सकता है. श्रेयस अय्यर अभी भी पूरी तरह फिट नहीं हैं. विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी ईशान किशन निभाते हुए दिख सकते हैं. बुमराह की जगह मोहम्मद शमी को प्लेइंग-11 में जगह मिल सकती है.

भारत और श्रीलंका मैच का लाइव Starsports नेटवर्क पर देखा जा सकता है. Hotstar पर भी फ्री में सुपर-4 के इस मैच का मजा फैंस ले सकेंगे. डीडी स्पोर्ट्स पर भी मैच का प्रसारण होगा.

Asia Cup: पाकिस्तान के बल्लेबाजों को आ जाएगी शर्म! भारत ने चौके-छक्के से 200 रन कूटे, टीम पहली बार 200…

दोनों टीमें इस प्रकार हैं
भारत की संभावित प्लेइंग-XI: रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव.
श्रीलंका की संभावित प्लेइंग-XI: दासुन शनाका (कप्तान),​​​​​ पथुम निसांका, दिमुथ करुणारत्ने, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), सदीरा समरविक्रमा, चरिथ असालंका, धनंजय डी सिल्वा, दुनिथ वेलाल्गे, महीश तीक्षणा, मथीशा पथिराना और कसुन रजिथा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *