LatestNewsTOP STORIESUttar Pradeshदेशराजनीति

A person useless by electrical sock | बारिश के कारण शक्तिनगर ढाल इलाके में पोल में उतरा करंट, बहन भी हुई घायल


लखनऊ12 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

लखनऊ – बारिश की वजह से बिजली की समस्या बनी रही। जबकि कई इलाकों में पोल में करंट उतर आया। लखनऊ के शक्तिनगर ढाल इलाके में ऐसे ही पोल में करंट उतरने से 13 साल के युवक की मौत हो गई। अमित कुशवाहा (13) की बिजली की पोल में चिपककर मौत हो गई। जबकि उसकी बहन घायल होक गिर गई। उसकी भी जान जा सकती थी। स्थानीय लोगों ने यह देखा बिजली घर से सप्लाई बंद करवाई लेकिन तब तक काफी देर होने के कारण अमित को बचाया नहीं जा सका।

यह सब देखकर मां बेसुध होकर मौके पर ही गिर पड़ी। गाजीपुर के शक्तिनगर ढाल निवासी कुसुम देवी का बेटा अमित कुशवाहा (13) महानगर के सीएमएस ब्रांच में पढ़ता था। वह क्लाब चार का छात्र था। सोमवार को वह अपनी बहन नैंसी (8) के साथ घर से बाहर निकलकर जल भराव की रील बना रहा था। उसी दौरान दोनों वहां लगे एक पोल के संपर्क में आ गए। मौके पर ही अमित की मौत हो गई जबकि बहन नैंसी गिरकर घायल हो गई। उसके बाद वह भागकर घर आई उसने मां को भाई के बारे में बताया। आनन- फानन में कुसुम मौके पर पहुंची तो पानी में करंट आ रहा था।

डॉक्टर से बताया कि मौके पर मौत हुई

इस दौरान अमित को डॉक्टर राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराने के लिए लोग लेकर पहुंचे। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। मामले की कहीं शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। यहां तक की परिवार के लोग इसको लेकर अभी कुछ कहने को भी तैयार नहीं है।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *