LatestTOP STORIESऑटोमोबाइल

पैसे बचाने का यही है राइट टाइम! एक तो CNG Automotive, ऊपर से कंपनी दे रही है 50 हजार का बंपर डिस्काउंट, चूकना मत मौका


हाइलाइट्स

टाटा टियागो सीएनजी पर कंपनी ने डिस्काउंट ऑफर किया है.
ये टियागो सीएनजी के दोनों मॉडल्स पर दिया जा रहा है.
डिस्काउंट कैश और एक्सचेंज बोनस के तौर पर मिल रहा है.

नई दिल्ली. त्योहारी सीजन बस आ ही गया है. नवरात्रों और दिवाली पर लोग कार खरीदने की प्लानिंग भी कर रहे हैं. लेकिन इस सीजन से ठीक पहले टाटा मोटर्स अपने कस्टमर्स के लिए बड़ी सौगात लेकर आई है. टाटा अपनी खास हैचबैक कार पर जबर्दस्त डिस्काउंट ऑफर कर रही है. बड़ी बात ये है कि ये टाटा की सबसे किफायती कारों में से एक है और इसके सीएनजी मॉडल पर ही ये डिस्काउंट ऑफर किया गया है. इसका सीधा मतलब है कि डबल बचत का ये जबर्दस्त मौका है. एक तो आप कार की कम कीमत देंगे, ऊपर से इस कार को चलाने का खर्च भी काफी कम आएगा.

टाटा टियागो सीएनजी अपने माइलेज के लिए जानी जाती है और कार के दोनों ही मॉडल पर कंपनी ने 50 हजार रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर किया है. ये डिस्काउंट कैश और एक्सचेंज बोनस के तौर पर दिया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: कल की आई गाड़ी खाने लगी Thar की सेल्स, कम कीमत में प्रैक्टिकल कार, ऑफ-रोडिंग में है किंग

टियागो सिंगल सिलेंडरः सिंगल सलेंडर सीएनजी के साथ आने वाली टाटा टियागो पर कंपनी पूरे 50 हजार रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है. इस कार को खरीदने पर आपको 30 हजार रुपये कंज्यूमर स्कीम के तौर पर और 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस ऑफर किया जा रहा है.

टियागो का सीएनजी मॉडल सिंगल सिलेंडर और डबल सिलेंडर वेरिएंट में उपलब्‍ध है.

टियागो डबल सिलेंडरः टियागो सीएनजी का सबसे ज्यादा बिकने वाला मॉडल डबल सिलेंडर है और इस कार पर कंपनी कुछ कम डिस्काउंट ऑफर कर रही है. इस कार को खरीदने पर आप 20 हजार रुपये तक का डिस्काउंट ले सकते हैं. हालांकि ये डिस्काउंट भी केवल एक्सचेंज बोनस के तौर पर ही दिया जा रहा है.

दमदार इंजन
टाटा टियागो में कंपनी 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन देती है. ये इंजन पेट्रोल पर 22 किलोमीटर प्रति लीटर और सीएनजी पर 32 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देता है. वहीं बात की जाए टियागो की कीमत की तो ये इसका बेस वेरिएंट 5.60 लाख रुपये एक्स शोरूम और इसका टॉप वेरिएंट 8.20 लाख रुपये एक्‍स शोरूम कीमत पर उपलब्‍ध है. कार के फीचर्स भी काफी शानदार हैं. इसमें आपको हर्मन का इंफोटेनमेंट सिस्टम, 2 एयरबैग, एबीएस, ईबीडी, डिजिटल ड्राइवर डिस्‍प्ले जैसे कई फीचस्र मिलते हैं.

Tags: Auto Information, Automotive Bike Information, Automotive Reductions Gives, Cng automobile, Tata Motors

FIRST PUBLISHED : September 12, 2023, 16:01 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *