LatestNewsTOP STORIESUttar Pradeshदेशप्रदेशराजनीति

Mamata Banerjee Says No Objection On Bharat Title However Eradicating India With out Modification Unconstitutional ANN


Mamata Banerjee Remarks: इंडिया या भारत नाम विवाद पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर प्रतक्रिया दी है. उन्होंने सोमवार (11 सितंबर) को एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार को इस मुद्दे पर निशाने पर लिया.

सीएम ममता बनर्जी ने कहा, ”हमें भारत (नाम) पर कोई ऐतराज नहीं, लेकिन संविधान में बिना संशोधन के इंडिया को हटाना असंवैधानिक और गलत होगा.” उन्होंने महात्मा गांधी के स्मारक स्थल राजघाट को लेकर भी बयान दिया है.

राजघाट को लेकर ये बोलीं ममता बनर्जी

मुख्यमंत्री बनर्जी ने कहा, ”दो अक्टूबर को हम प्रार्थना करने के लिए राजघाट जा सकते हैं, कोई हमें नहीं रोक सकता.” इसी के साथ सीएम ममता ने कहा दिल्ली पुलिस राजघाट पर जाने के लिए अनुमति देने वाली कौन होती है.

ईडी की ओर से अभिषेक बनर्जी को बुलाए जाने पर क्या कहा?

सीएम ममता बनर्जी ने और भी कई मुद्दों पर अपनी बात कही. टीएमसी नेता और अपने भतीजे अभिषेक बनर्जी को प्रवर्तन निदेशालय की ओर से पूछताछ के लिए बुलाए जाने पर सीएम ममता ने निशाना साधा. 

ईडी ने 13 सितंबर को अभिषेक बनर्जी को पूछताछ के लिए के लिए बुलाया है. सीएम ममता ने कहा कि यह राजनीतिक प्रतिशोध है, अभिषेक के खिलाफ कोई सबूत नहीं है, उन्हें परेशान किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- West Bengal Cupboard: ममता बनर्जी ने बंगाल कैबिनेट में किया बड़ा बदलाव, बाबुल सुप्रियो समेत 6 मंत्रियों के विभाग बदले

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *