LatestTOP STORIESऑटोमोबाइल

Electrical Automotive लेने की है प्लानिंग, Hyundai दे रही है 2 लाख का डिस्काउंट, हाथ से न निकलने देना मौका


हाइलाइट्स

कोना इंडिया की सबसे फीचर लोडेड इलेक्ट्रिक कारों में एक है.
इस महीने कंपनी इस ईवी पर जबरदस्त डिस्काउंट दे रही है.
सितंबर में आप इस कार को 2 लाख रु. सस्ता खरीद सकते हैं.

नई दिल्ली. हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (HMIL) इंडिया की दूसरी सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी है. हालांकि, टाटा मोटर्स से इसे लगातार कड़ी टक्कर मिल रही है. बढ़ते काम्पटिशन को देखते हुए कंपनी लगातार अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को अपडेट कर रही है. इतना ही नहीं, ग्राहकों को रिझाने के लिए कंपनी इस महीने अपनी कारों पर बढ़िया डिस्काउंट भी दे रही है.

सितंबर 2023 में आप कंपनी की ICE इंजन वाली कारों के साथ ही इसकी इलेक्ट्रिक कार हुंडई कोना इलेक्ट्रिक (Kona Electrical) पर भी तगड़ा डिस्काउंट दे रही है. तो आइए नजर डालते हैं इन डिस्काउंट डील्स पर.

यह भी पढ़ें : बेच रहे हैं अपनी पुरानी कार? नहीं मिल रही उम्मीद अनुसार कीमत, बस कर लें ये जुगाड़ और भर-भर के मिलेंगे पैसे

हुंडई कोना
इस कार पर कंपनी अब तक का सबसे तगड़ा डिस्काउंट दे रही है. अगर सितंबर 2023 में आप यह धांसू इलेक्ट्रिक कार खरीदते हैं तो आप पूरे 2 लाख रुपये की बचत कर सकते हैं. कोना इंडिया की सबसे फीचर लोडेड इलेक्ट्रिक कारों में से एक है. यह डिस्काउंट कई फैक्टर्स पर निर्भर करता है. इसलिए, जरूरी है कि आप एक बार अपनी नजदीकी डीलरशिप पर जाकर इस बारे में जानकारी हासिल कर लें.

i20 N-Line
यह लोकप्रिय हुंडई i20 के N-Line वर्जन है. अगर आप इस कार को सितंबर 2023 में खरीदते हैं तो कुल 50,000 रुपये की बढ़िया बचत कर सकते हैं. इसके अलावा अगर आप N-Line वर्जन की जगह स्टैंडर्ड वर्जन खरीदते हैं तो भी आप 40,000 रुपये का डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें : 7-सीटर बाजार में होने वाली है जंग, Ertiga को धूल चटाने की तैयारी में Citroen, अगले महीने लॉन्च करेगी नई MPV

हुंडई वरना और अल्कजार
अगर आपने हुंडई वरना या अल्कजार खरीदने का मन बना लिया है तो इन कारों पर भी आप बचत कर सकते हैं. अगर आप वरना खरीदते हैं तो 25,000 रुपये आप एक्सचेंज डिस्काउंट के तौर पर बचा सकते हैं. वहीं अगर आपने अल्कजार खरीदने का मन बना लिया है तो इस एसयूवी पर 20,000 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट पा सकते हैं. इसके अलावा कंपनी की Hyundai Aura सेडान पर भी इस महीने 25,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं.

Tags: Auto Information, Automotive Reductions Affords, Electrical Automotive, Hyundai

FIRST PUBLISHED : September 11, 2023, 19:30 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *