LatestNewsTOP STORIESUttar Pradeshदेशराजनीति

प्रेमी संग फिल्म देखना युवती को पड़ा भारी:हॉल से निकलते युवती के भाई ने युवक को पीटा, फिर बाइक पर कहीं ले गया – Watching A Film With Her Lover Proved Expensive For The Lady


मारपीट
– फोटो : social media

विस्तार

अलीगढ़ महानगर के देहली गेट क्षेत्र के एक सिनेमाघर में अपने प्रेमी संग युवती को फिल्म देखने आना भारी पड़ गया। युवक चूंकि दूसरे समुदाय का है। यह भनक जब युवती के भाई को हुई तो वह सिनेमाघर के बाहर अपने दोस्तों साथ खड़ा हो गया। रविवार दोपहर फिल्म देखकर बाहर आते ही युवक को दबोच लिया और जमकर पीटा। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद होने पर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। मगर इलाका पुलिस इससे अंजान बनी हुई है।

यह वीडियो/विज्ञापन हटाएं

दोपहर में छर्रा के युवक संग युवती फिल्म देखने गई। गैर समुदाय के युवक संग युवती के फिल्म देखने जाने की खबर पर उसके भाई को खबर लगी और उसने युवक को पीटने का प्लान बना लिया। जैसे ही दोनों बाहर निकले, तभी युवती के भाई व उसके दोस्तों ने युवक को दबोच लिया और जमकर पीटा। इस दौरान युवती को धमकाते हुए घर भेज दिया। 

मारपीट के दौरान कुछ लोग बीचबचाव में आए। मगर उनकी एक न चली। बाद में युवती का भाई युवक को बाइक पर अपने साथ बैठाकर ले गया। बाद में कहां छोड़ा गया, कुछ नहीं पता। यह मामला सोशल मीडिया पर वायरल होने के साथ इलाके में चर्चा में है। वहीं देहली गेट पुलिस इस पूरे मामले से अंजान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *