LatestTOP STORIESऑटोमोबाइल

Mahindra xuv 400 out there with bumper low cost in september 2023 all the pieces it is advisable know – News18 हिंदी


हाइलाइट्स

एक्सयूवी 400 कंपनी की पहली इलेक्ट्रिक कार है.
सितंबर में इस पर कंपनी बंपर डिस्काउंट दे रही है.
इस महीने आप 1.25 लाख तक की बचत कर सकते हैं.

नई दिल्ली. महिंद्रा वर्तमान में इंडिया के सबसे पॉपुलर और ट्रस्टेड कार ब्रांड्स में शुमार किया जाता है. कंपनी मजबूत और सेफ कारें बनाने के लिए जानी जाती है. कंपनी के पोर्टफोलियो में कई ऐसे मॉडल हैं जिन्हें इंडिया की सबसे सेफ कारों में शुमार किया जाता है. महिंद्रा ने एक और बेहद सफल कार निर्माता ब्रांड टाटा को टक्कर देने के लिए इलेक्ट्रिक कार सेगमेंट में भी एंट्री की है. महिंद्रा ने कुछ वक्त पहले ही इंडिया में अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार महिंद्रा एक्सयूवी 400 (Mahindra XUV 400) लॉन्च की थी.

अगर आप भी महिंद्रा की इस कार को खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह आपके लिए बिल्कुल सही मौका है. कंपनी इस महीने अपनी XUV400 पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है. खास बात यह है कि इस कार पर पिछले महीने भी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा था और कंपनी सेम डिस्काउंट ऑफर ग्राहकों के लिए सितंबर में भी जारी रखा है.

यह भी पढ़ें : हुंडई की 6 एयरबैग वाली गाड़ी को मिली 3-स्टार सेफ्टी रेटिंग, जान बचाने में कितनी कारगर?

1.25 लाख रुपये तक सस्ती
अगर सितंबर में आप महिंद्रा की यह कार खरीदते हैं तो आप 1.25 लाख रुपये तक की बड़ी बचत कर सकते हैं. पिछले महीने भी कंपनी इतना ही डिस्काउंट ऑफर कर रही थी. यह कंपनी की पहली इलेक्ट्रिक कार है जिसकी सीधी टक्कर टाटा नेक्सॉन ईवी जैसे मॉडल्स से होती है. हालांकि इस महीने सिर्फ XUV 400 ही नहीं बल्कि महिंद्रा की कई और कारों पर भी डिस्काउंट ऑफर किया रहा है.

यह भी पढ़ें : हुंडई की इस कार ने मार्केट में ला दिया भूचाल, बन गई इंडिया की नंबर 1 एसयूवी, ग्रैंड विटारा भी पीछे छूटी

XUV 300 भी सस्ती
सितंबर 2023 मे XUV 300 पर भी कंपनी बढ़िया डिस्काउंट ऑफर कर रही है. यह डिस्काउंट इस कार के पेट्रोल वेरियंट्स पर मिल रहा है. वहीं डीजल वेरियंट्स पर आपको 46,000 रुपये से 71,000 रुपये तक डिस्काउंट पा सकते हैं. यह कार सेफ्टी के नजरिए से काफी बेहतरीन कार मानी जाती है. इस कार में 1.2 लीटर थ्री सिलेंडर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है. वहीं 1.5 लीटर डीजल इंजन का विकल्प भी आपको मिलता है.

Tags: Auto Information, Automotive Bike Information, Automotive Reductions Provides

FIRST PUBLISHED : September 10, 2023, 16:02 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *