LatestTOP STORIESऑटोमोबाइल

1 साल से परेशान महिंद्रा के ग्राहक का फूटा गुस्सा, Scorpio N को कह दिया कचरे का डिब्बा


हाइलाइट्स

महिंद्रा स्कॉर्पियो N इंडिया में बहुत लोकप्रिय है.
लान्च से पहले ही इस कार की बंपर बुकिंग हुई थी.
ग्राहक ने सोशल मीडिया पर इस कार के खामियां बताई.

नई दिल्ली. भारत को दुनिया के सबसे बड़े कार बाजारों में शुमार किया जाता है. वर्तमान दुनिया के सभी बड़े ब्रांड्स यहां अपनी कारें सेल करते हैं. यहां हर सेगमेंट में बायर्स के लिए कई विकल्प मौजूद हैं. लेकिन, बड़े बड़े विदेशी ब्रांड्स के बीच टाटा और महिंद्रा को बीते कुछ वक्त में बहुत लोकप्रियता हासिल हुई है. जहां एक तरफ महिंद्रा जैसे ब्रांड्स को ग्राहकों का खूब प्यार मिल रहा है वहीं दूसरी तरफ कई ग्राहकों की शिकायतें भी सामने आती हैं.

ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें एक ग्राहक अपनी महिंद्रा कार से काफी नाखुश नजर आया. इस शख्स के पास महिंद्रा स्कॉर्पियो एन (Mahindra Scorpio N) है. ग्राहक महिंद्रा की सर्विस से इतना नाखुश है कि उसने कार की रियर विंडशील्ड पर एक बैनर लगाया है जिस पर लिखा है, ’26 लाख का कचरे का डब्बा, महिंद्रा वाले कर रहे हैं ग्राहकों के साथ धोखा, एक बार गाड़ी बेचने के बाद सर्विस देने से कर देते हैं मना, पिछले 11 महीने से गाड़ी खराब है फिर भी कोई सुन नहीं रहा. आप सबसे निवेदन है कि कृपया महिंद्रा की गाड़ी न खरीदें.’

यह भी पढ़ें : भारत में सस्ती इलेक्ट्रिक कारों की आने वाली है ‘बाढ़’, फोक्सवैगन, स्कोडा और महिंद्रा मिला सकते हैं हाथ

सितंबर में मिली डिलिवरी
कार के ओनर, जगदीश, ने पिछले साल Scorpio-N खरीदी थी. सितंबर 2022 में उन्हें इस कार की डिलिवरी मिली थी. जगदीश के मुताबिक कार खरीदने के बाद से ही कार में लगातार खराबियां आ रही थी. जगदीश का दावा है कि कार में आ रही खामियों का वीडियो उन्होंने कंपनी के अधिकारियों के साथ शेयर किया, लेकिन, उन्हें कोई मदद कंपनी की ओर से नहीं मिली.

यह भी पढ़ें : खत्म हुआ इंतजार! नए अवतार में आई शहजादों की सवारी, शानदार लुक्स और दमदार इंजन के साथ मचेगी धूम

क्वालिटी से नाखुश ग्राहक
इसके अलावा एक शिकायत यह भी है स्कॉर्पियो-एन के ड्राइविंग के दौरान खुद ही 4X4 मोड में शिफ्ट हो जाती है, जिसमें कभी-कभी डिस्प्ले डार्क हो जाता है. कार का क्लाइमेट कंट्रोल फीचर भी ठीक से काम नहीं कर रहा है.

Tags: Auto Information, Automotive Bike Information, Mahindra and mahindra

FIRST PUBLISHED : September 08, 2023, 15:38 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *