FashionLatestTOP STORIES

सितंबर में इन 4 राशिवालों की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, सावधानी से करें काम, नहीं तो झेलने पड़ेंगे दुष्परिणाम!



हाइलाइट्स

अपने अहं से बचें क्योंकि उसकी वजह से आपको नीचा देखना पड़ सकता है.
आपको कोई चोट लगने या किसी सर्जरी की संभावना बन सकती है.
स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपकी सेहत में उतार-चढ़ाव बना रहेगा.

सितंबर 2023 का महीना 4 राशिवालों के लिए मुश्किल भरा हो सकता है. मेष, कर्क समेत 4 राशि के जातकों को भाग्य का साथ सही से प्राप्त नहीं होगा. इसकी वज​ह से बनते काम बिगड़ सकते हैं या करियर में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. हालांकि इस माह आपको अपने गुस्से और खानपान पर नियंत्रण रखना होगा, नहीं तो सेहत पर बुरा प्रभाव पड़ सकता है. यह माह विद्यार्थियों के लिए भी चुनौतीपूर्ण साबित हो सकता है. आइए जानते हैं कि सितंबर 2023 में इन राशिवालों पर क्या नकारात्मक असर पड़ सकता है.

सितंबर 2023: 4 राशियों पर नकारात्मक प्रभाव
मेष
सितंबर माह में जीवनसाथी का गुस्सैल रवैया आपको परेशान कर सकता है. नौकरीपेशा लोग अपने काम में मजबूती हासिल करेंगे, लेकिन अपने अहं से बचें क्योंकि उसकी वजह से आपको नीचा देखना पड़ सकता है. अपने सबोर्डिनेट से अच्छा व्यवहार करें, नहीं तो अपको अस​हयोग का सामना करना पड़ सकता है. विद्यार्थियों की बात करें तो उनको पढ़ाई में मन लगेगा, पहले से ज्यादा मेहनत करनी होगी. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपकी सेहत में उतार-चढ़ाव बना रहेगा. आपको कोई चोट लगने या किसी सर्जरी की संभावना बन सकती है. गाड़ी सावधानी से चलाना बेहद जरूरी होगा.

यह भी पढ़ें: सितंबर में 8 राशिवालों पर प्रसन्न रहेंगी माता लक्ष्मी, धन-दौलत और बैंक बैलेंस बढ़ेगा, विदेश जाने का योग

कर्क
आपको अपने मानसिक तनाव से बाहर रहना होगा क्योंकि महीने की शुरुआत से ही किसी बात को लेकर आपके मन में अंतर्द्वंद की स्थिति बनेगी. आपको अपने ससुराल के लोगों से भी अच्छा तालमेल रखने की कोशिश करनी चाहिए क्योंकि इस महीने आपके लिए उनका सपोर्ट मिलना भी जरूरी होगा. वैवाहिक जीवन में थोड़ा तनाव जरूर रहेगा, लेकिन इसके विपरीत स्थितियां ऐसी भी बनेंगी कि आपका रिश्ता रोमांच से भरपूर रहेगा. नौकरीपेशा लोग अपने काम से काम रखें और किसी भी तरह के गलत काम में पड़ने की कोशिश न करें, अन्यथा यह समय नौकरी में कुछ समस्याएं दे सकता है. आप अपने अनुभव का इस्तेमाल करें और उससे अपनी परफॉर्मेंस को बेहतर बनाने की कोशिश करते रहें. अपने खानपान पर ध्यान दें तो सेहत ठीक रहेगी.

यह भी पढ़ें: कब है विजयादशमी? इस साल बन रहे 2 शुभ योग, जानें दशहरा शस्त्र पूजा मुहूर्त और दुर्गा विसर्जन समय

कन्या
सितंबर माह में नौकरी में अभी भी भागदौड़ बनी रहेगी, लेकिन फिर भी आपको अपने सुपीरियर्स का सहयोग मिलेगा. गवर्नमेंट सेक्टर से कोई परेशानी हो सकती है. इसका ध्यान रखें. यदि आपने कोई ऐसा काम किया है, जो गवर्नमेंट की नजर में गलत हो तो आपको नोटिस मिल सकता है. यह समय कमजोर है, इसलिए कोई भी गलत काम न करें. बिजनेस के लिए समय अच्छा रहेगा, लेकिन आपको अपनी सीमा में रहकर काम करना है. विद्यार्थियों की बात करें तो अभी उन्हें काफी मेहनत करना होगा, तभी कंपटीशन में सक्सेस मिलने के अच्छे योग बनेंगे. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपको अपनी सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है. भोजन भी समय पर करें.

मकर
सितंबर महीने भाग्य में कमी के कारण आपके काम में थोड़ी रुकावट आ सकती है. विद्यार्थियों की बात करें तो अभी थोड़ी परेशानी हो सकती है. उन्हें पढ़ाई में रुकावट का भी सामना करना पड़ सकता है. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपकी सेहत में उतार-चढ़ाव बना रहेगा. स्वास्थ्य का थोड़ा ध्यान रखें.

Tags: Astrology, Horoscope

FIRST PUBLISHED : September 08, 2023, 13:21 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *