FashionLatestTOP STORIES

पापा और अंकल ने उसे खूब पीटा, फिर मम्मी ने…, पुलिस को बेटी ने बताई मां गंवाने की वजह



पटना. पटना में एक महिला ने खदकुशी कर ली. खुदकुशी की इस घटना को महिला ने शादी के 10 साल बाद अंजाम दिया. घटना सिटी के खाजेकला थाना क्षेत्र के चोवा लाल लेन मोहल्ले की है जहां पति की प्रताड़ना से तंग आकर विवाहिता ने गले में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. मोहल्ले वासियों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया.

मृतका की पहचान वैशाली जिले के महनार निवासी चंद्र देव सिंह की पुत्री अनुराधा कुमारी के रूप में की गई है. बताया जाता है कि 10 वर्ष पूर्व अनुराधा कुमारी की शादी खाजेकला थानाक्षेत्र के चोवा लाल लेन मोहल्ला निवासी शंभू कुमार के साथ संपन्न हुई थी. बताया जाता है कि अनुराधा कुमारी और उसके पति शंभू कुमार के बीच अच्छे संबंध नहीं थे, और पारिवारिक झगड़े को लेकर आए दिन पति शंभू कुमार द्वारा अनुराधा कुमारी की पिटाई की जाती थी, जिससे अनुराधा काफी हताश और निराश रहती थी। बताया यह भी जा रहा है कि आज भी पति और देवर द्वारा अनुराधा की जमकर पिटाई की गई, जिससे हताश और निराश होकर उसने गले में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

घटना के संबंध में पूछे जाने पर मृतका की पुत्री और घटना की प्रत्यक्षदर्शी कीर्ति कुमारी ने बताया कि पापा और चाचा द्वारा पिटाई किए जाने के कारण ही उसकी मां ने खुदकुशी कर ली. मौके पर मौजूद खाजेकलां थानाध्यक्ष राहुल ठाकुर ने खुदकुशी की पुष्टि करते हुए परिजनों के बयान पर विधि सम्मत कार्रवाई किए जाने का भरोसा दिलाया है. घटना के बाद से आरोपी पति शंभू कुमार और उसका भाई पशुपति कुमार फरार बताया जाता है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहन छानबीन में जुट गई है. विवाहिता द्वारा गले में फांसी लगाकर खुदकुशी किए जाने से पूरे मोहल्ले में सनसनी फैल गई है.

Tags: Bihar Information, Crime In Bihar, Homicide, PATNA NEWS

FIRST PUBLISHED : September 08, 2023, 19:25 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *