LatestTOP STORIESऑटोमोबाइल

इस इलेक्ट्रिक बाइक पर हो रही है ऑफर्स की बरसात! 100% मिलेगा फाइनेंस, बिना 1 रुपये दिए ले जाएं घर


हाइलाइट्स

होप टू-व्हीलर दे रही हैं मानसून डिस्काउंट.
ई-बाइक पर 10,000 रुपये का ऑफर.
100% फाइनेंस की सुविधा भी उपलब्ध.

Hop Electrical Affords: इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर बनाने वाली कंपनी होप इलेक्ट्रिक (Hop Electrical) ने मानसून सीजन में अपने पॉपुलर इलेक्ट्रिक स्कूटर और बाइक पर बंपर ऑफर की घोषणा की है. होप अपनी हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक बाइक ऑक्सो की एक्स-शोरूम कीमत पर 10,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है. वहीं लाइफ और लियो इलेक्ट्रिक स्कूटर्स पर 4,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

इसके अलावा होप ऑक्सो इलेक्ट्रिक बाइक की खरीदारी को आसान बनाने के लिए कंपनी 100 प्रतिशत फाइनेंस की सुविधा भी दे रही है. यानी आपको इलेक्ट्रिक बाइक की पूरी कीमत के लिए लोन मिल जाएगा और आपसे डाउन पेमेंट नहीं लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: माइलेज में Baleno की दुश्मन साबित हो रही अपने ही खेमे की ये कार, सीएनजी में Altroz को भी चटा दी धूल!

ई-बाइक पर 100% फाइनेंसिंग
होप इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर रजनीश सिंह ने कहा कि कंपनी नहीं चाहती कि हमारे इलेक्ट्रिक बाइक के किसी भी इच्छुक ग्राहक को बजट की कमी के वजह से बाइक खरीदने में परेशानी का सामना करना पड़े, इसलिए हम उनके लिए 100 प्रतिशत फाइनेंसिंग की सुविधा दे रहे हैं. उन्होंने बताया कि कंपनी अपने इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स पर ऑफर्स के जरिये देश में ईको फ्रेंडली मोबिलिटी को बढ़ावा दे रही है.

यह भी पढ़ें: कम माइलेज दे रही है आपकी CNG Automobile? 5 आसान तरीकें अपनाएं, कम खर्च और मेटेनेंस में चलेगी गाड़ी

होप ऑक्सो
होप इलेक्ट्रिक मोबिलिटी ने ऑक्सो (Hop Oxo) इलेक्ट्रिक बाइक को हाल ही में लॉन्च किया है. इसकी कीमत 1.48 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है. वहीं होप लियो हाई स्पीड और लो स्पीड वेरिएंट की कीमत क्रमशः 97,500 रुपये और 84,000 रुपये है. होप लाइफ लो-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर को 67,500 रुपये की कीमत में बेचा जा है.

होप ऑक्सो की बात करें, तो इसमें 3.75 kWh की लिथियम आयन बैटरी मिलती है. यह इलेक्ट्रिक बाइक 8.5 बीएचपी का पॉवर और 200 एनएम का टॉर्क देता है. कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज पर इस बाइक की रेंज 150 किलोमीटर तक है. कंपनी ने मई में इस बाइक का पहला ओटीए अपडेट जारी किया था जिसके बाद बाइक की रेंज और एक्सेलरेशन में सुधार हुआ है.

Tags: Auto Information, Bike information, Electrical Autos

FIRST PUBLISHED : July 16, 2023, 07:00 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *