LatestTOP STORIESऑटोमोबाइल

Harley davidson x440 deliveries to begin from october festive season worth options specs and particulars – News18 हिंदी


हाइलाइट्स

इस धांसू बाइक की डिलीवरी अक्टूबर में होगी शुरू.
क्लासिक 350 को देती है टक्कर.
2.29 लाख रुपये से शुरू होती है कीमत.

नई दिल्ली. देश में अगले महीने से त्योहारों का सीजन शुरू होने वाला है. ऐसे में लोग कार और बाइक खरीदने का प्लान बनाने लगे हैं. अगर आप भी इस सीजन में अपने लिए एक पॉवरफुल बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो अगले महीने एक नई बाइक की डिलीवरी शुरू होने वाली है. ये बाइक रॉयल एनफील्ड या होंडा की 350cc बाइक नहीं है, बल्कि एक अमेरिकन कंपनी की सबसे किफायती बाइक है जिसे खासतौर पर इंडियन मार्केट के लिए लॉन्च किया गया है.

दरअसल, अमेरिकी बाइक निर्माता हार्ले-डेविडसन ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपनी सबसे किफायती बाइक एक्स440 (Harley Davidson X440) को लॉन्च किया था जिसकी डिलीवरी अगले महीने यानी अक्टूबर 2023 में शुरू होने वाली है. बता दें कि X440 हार्ले-डेविडसन की इंडियन मार्केट में सबसे सस्ती बाइक है जिसे भारतीय ग्राहकों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है. बता दें कि भारतीय बाजार में बाइक बेचने के लिए हार्ले-डेविडसन ने हीरो मोटोकॉर्प के साथ साझेदारी की है.

यह भी पढ़ें: क्या हैचबैक और क्या एसयूवी, जब चलती है ये 2.5 लाख की मोटरसाइकिल, तो ऑडी भी लगती है फीकी

कैसी है हार्ले की X440?
हार्ले-डेविडसन एक्स440 को को 2.29 लाख रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था लेकिन अब इसकी कीमत 2.39 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है. कंपनी ने इस बाइक में E20 फ्यूल कंप्लायंट इंजन लगाया है. यह 440सीसी का ऑयल कूल्ड BS6 इंजन है जो 27 बीएचपी की पॉवर और 38 एनएम का टॉर्क आउटपुट देता है. अगर डिजाइन की बात करें तो कंपनी ने इसे मॉडर्न रेट्रो क्रूजर लुक दिया है. इसमें सभी लइटिंग्स एलईडी में लगाई गई हैं.

बाइक में एलईडी हेडलाइट के साथ एलईडी डीआरएल और टर्न इंडिकेटर भी एलईडी में भी दिए गए हैं. इस बाइक में सिंगल पॉड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलसीडी डिस्प्ले और रेट्रो डिजाइन का फ्यूल टैंक मिलता है. हार्ले की इस बाइक में सामने अपसाइड-डाउन टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन के साथ 18-इंच का फ्रंट और 17-इंच का रियर अलॉय व्हील लगाए गए है. बेहतर हैंडलिंग के लिए इसमें ऑल-टरेन टायर का इस्तेमाल किया गया है.

Tags: Auto Information, Bikes, Automobile Bike Information

FIRST PUBLISHED : September 06, 2023, 15:35 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *