LatestNewsTOP STORIESUttar Pradeshदेशराजनीति

Bullies beat up a salesman at a filling station, VIDEO | 40 रुपए को लेकर हुआ विवाद, बिक्री के 3 हजार छीनने का आरोप


बांदा26 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

फिलिंग स्टेशन पर सेल्समैन से दंबगों ने की मारपीट।

बांदा में एक युवक बाइक में 40 रुपए का पेट्रोल डलवाने पहुंचा। जहां उसने अपनी गाड़ी में पेट्रोल डलवाया और उसने फिलिंग स्टेशन पर फोन पे पर पैसा डालने के लिए कहा। लेकिन जब कुछ देर बाद तक फिलिंग स्टेशन में पैसा नहीं पहुंचा, तो सेल्समैन ने युवक को वहां पर कुछ देर रुकने के लिए कहा। तभी दबंग युवक ने उसे धमकी दी। 6 से 7 लड़कों को फोन करके बुलाकर सेल्समैन को मारना पीटना शुरू कर दिया।

सेल्समैन ने आरोप लगाया कि उसके हाथ से 3 हजार रुपए जो की बिक्री के लिए हुए था, वो भी छीन लिया। घटना के बाद सेल्समैन ने थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत को दर्ज कर आगे के कार्रवाई में जुट गई। लेकिन घटना तीन दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक आरोपी पुलिस के हाथ नही लगे है।

पूरा मामला बांदा जिले के बदौसा थाना अंतर्गत का है। जहां पर चंदेल फिलिंग स्टेशन पर एक युवक 40 रुपए का पेट्रोल डलवाने पहुंचा। उसने फोन पे द्वारा पैसे भेजने की बात कही।लेकिन कुछ देर होने के बाद जब पैसे नही पहुंचा। तब फिलिंग स्टेशन के सेल्समैन ने उससे कुछ देर रुकने को कहा। लेकिन युवक आक्रोशित हो गया। सेल्समैन से गाली-गलौज करने लगा जब कर्मचारी ने मना किया। दबंग युवक ने कहा कि रुक जाओ। मैं तुम्हे जान से मरवा दूंगा। जिसके बाद युवक ने फोन कर अपने कुछ और दोस्तो को बुलवा लिया। दोस्तो ने पहुंचकर बाइक खड़ी की और गाली-गलौज करते हुए सेल्समैन को जमकर पीटा। मारपीट में सेल्समैन को काफी चोटे भी आई है। वहीं उसने आरोप लगाया कि मारपीट के दौरान उन बदमाशों ने उसके हाथ से बिक्री के 3 हजार रुपए भी छीन लिया। पीड़ित सेल्समैन ने थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *