LatestLucknowNewsTOP STORIESUP Crime

Revenue department team attacked on Bank loan recovery request

Bank loan रिकवरी की रिक्वेस्ट पर राजस्व विभाग की टीम पर हमला, 3 महिला सिपाही घायल

लखनऊ, 7 सितंबर 2023: राजस्व विभाग की टीम को लखनऊ के पारा थाना क्षेत्र में बैंक लोन (Bank loan) की रिकवरी के आदेश पर पहुंचते ही महिला पुलिसकर्मियों पर हमला हो गया। इस हमले में 3 महिला सिपाही घायल हो गईं। घटना के बाद, लेखपाल विजय प्रताप ने कोतवाली में मामला दर्ज कराया है।

बता दें कि सरोसा गांव के निवासी चंद्र किरण गुप्ता उर्फ सीमा गुप्ता के पति रविंद्र गुप्ता और उनके दोस्त अरुण ने अपने व्यापार के लिए 35 लाख रुपये का लोन लिया था, जिसमें रविंद्र गारंटर थे। लोन की अदायगी में देरी होने पर, राजस्व विभाग की टीम ने कोर्ट के आदेश पर चंद्र किरण गुप्ता के दुकान पर कब्जा किया। कब्जे की कार्रवाई के दौरान, चंद्र किरण गुप्ता और उसके साथ मौजूद 2 अन्य महिलाएं ने पुलिस टीम पर हमला किया। इस हमले में 3 महिला सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गईं।

इस मामले में पारा इंस्पेक्टर श्रीकांत राय ने बताया कि लेखपाल विजय प्रताप ने तहरीर दी है कि जब उन्होंने कोर्ट के आदेश पर महिला पुलिसकर्मियों के साथ बैंक से लोन की अदायगी न होने पर दुकान खाली करवाने की कार्रवाई की, तब चंद्र किरण गुप्ता और उसके सहयोगी महिलाओं ने पुलिस टीम पर हमला किया। मामले में लेखपाल ने चंद्र किरण और उनकी 2 सहयोगी महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और उन्होंने कहा है कि जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *