FashionLatestTOP STORIES

ग्रेटर नोएडा में आवारा पशुओं का आतंक, सांड ने मासूम बच्ची पर किया हमला, कुत्तों ने ऐसे बचाई जान



विजय कुमार/ग्रेटर नोएडाः ग्रेटर नोएडा के दनकौर कोतवाली क्षेत्र के समसपुर गांव में, जहां एक सांड ने  8 साल की मासूम बच्ची पर हमला किया. नगर के वासियों में आवारा पशुओं के खत्म होने का नाम नहीं लेने के बारे में सजीव चर्चा हो रही है. इस घटना में मासूम बच्ची को गंभीर चोटें आई हैं. वहीं पास के अस्पताल में चिकित्सा कराई जा रही है. घटना की जांच सीसीटीवी कैमरों द्वारा की जा रही है. इसके बाद आसपास के निवासियों में भी अप्रत्याशित गुस्सा है.

मासूम बच्ची के साथ हुआ हमला तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली है. वह रोजाना स्कूल जाने के लिए गांव के बाहर जाती थी. आज सुबह, जब वह स्कूल बस के लिए पैदल जा रही थी, तभी एक आवारा सांड ने उस पर हमला कर दिया. मासूम ने हमले से बचने का प्रयास किया, लेकिन सांड ने उसे गिरा दिया और उसे जमीन पर पटक दिया. घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया है.

सांड ने जमीन पर बच्ची को पटका
घटना के बाद, एक कुत्ता आवारा सांड की ओर भौंकने लगा, जिसके बाद सांड ने मासूम बच्ची को छोड़ दिया और वहां से भाग गया.इस घटना के बाद, इलाके में अन्य लोगों ने भी आवारा पशुओं के साथ कई अन्य मामले दर्ज किए हैं, लेकिन अब तक कोई सख्त कदम नहीं उठाया गया है, और लोग इसके बारे में चिंतित हैं.

Tags: Better noida information, Local18, Uttar pradesh information

FIRST PUBLISHED : September 07, 2023, 00:29 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *