FashionLatestTOP STORIES

पाकिस्तान की शर्मनाक हरकत! जय शाह से की गई पैसों की मांग, PCB चेयरमैन ने मेल करके की डिमांड



नई दिल्ली. एशिया कप 2023 में एक और विवाद सामने आ रहा है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को टूर्नामेंट की मेजबानी मिली थी लेकिन बीसीसीआई ने पिछले साल ही साफ कर दिया था वह अपनी टीम उनके यहां नहीं भेजेगी. एशियन क्रिकेट काउंसिल ने श्रीलंका को पाकिस्तान के साथ टूर्नामेंट का मेजबान बनाया तो बवाल मच गया. पाकिस्तान को सिर्फ 4 मैच की मेजबानी मिली जबकि श्रीलंका को 9 मुकाबले मिले.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से किसी ना किसी वजह से बवाल मचाया जाता रहा है. एशिया कप की मेजबानी को लेकर विवाद पैदा किया गया जबकि भारत ने पहले ही साफ कर दिया था उनकी टीम पाकिस्तान जाकर नहीं खेलेगी. एशियन क्रिकेट काउंसिल में बाकी देश के टीमों की मांग पर टूर्नामेंट को पाकिस्तान के साथ श्रीलंका में कराने पर सहमति बनी. पीसीबी को यह बात हजम नहीं हुई लेकिन उसके हाथ में कुछ नहीं था.

अब पीसीबी चेयरमैन जका अशरफ ने एक ऐसा हरकत की है जिसकी सभी तरफ चर्चा हो रही है. जानकारी के मुताबिक पीसीबी चीफ ने एसीसी यानी एशियन क्रिकेट काउंसिल को भारत और नेपाल के बीच खेले गए मैच में टिकटों की कम बिक्री होने का हर्जाना मांगा है. बताया जा रहा है कि जय शाह जो एसीसी चेयरमैन भी हैं उनसे नुकसान के पैसों की मांग की गई है. एसीसी को पीसीबी की तरफ से मेल किया गया है जिसमें टिकटों की कम बिक्री से हुए नुकसान की भरपाई करने को कहा गया है.

Tags: Asia cup, India Vs Pakistan

FIRST PUBLISHED : September 06, 2023, 22:06 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *