LatestNewsTOP STORIESUttar Pradeshदेशराजनीति

Two cyber thugs arrested after encounter | मथुरा में हुई पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़,गोली लगने से घायल हुए साइबर ठग


मथुरा39 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मुठभेड़ के बाद मौके पर मौजूद एसपी देहात, सीओ गोवर्धन और अन्य पुलिस कर्मी

मथुरा का जामताड़ा बनते जा रहे गोवर्धन क्षेत्र में पुलिस की साइबर ठगों से मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में 2 साइबर ठग पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने घायल हुए ठगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। घायल हुए शातिर ठगों के पास से सिम,मोबाइल फोन,फर्जी पहचान पत्र के अलावा तमंचा और कारतूस बरामद किए हैं।

गोवर्धन,स्वाट और सर्विलांस टीम ने ज्वाइंट ऑपरेशन में किया गिरफ्तार

थाना गोवर्धन क्षेत्र के आधा दर्जन गांव मथुरा के जामताड़ा बन गए हैं। यहां के युवक साइबर ठगी करने में एक्सपर्ट हैं। साइबर ठगी पर अंकुश लगाने के लिए गोवर्धन,स्वाट और सर्विलांस टीम जॉइंट ऑपरेशन चला रही है। इसी के तहत मंगलवार की सुबह करीब 4 बजे पुलिस की साइबर ठगों के साथ मुठभेड़ हो गई।

साइबर ठगों के बारे में सूचना मिलते ही पुलिस की ज्वाइंट टीम मौके पर पहुंच गई

साइबर ठगों के बारे में सूचना मिलते ही पुलिस की ज्वाइंट टीम मौके पर पहुंच गई

मुखबिर ने दी सूचना

थाना गोवर्धन पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी कि साइबर ठगी करने वाले देवसेरस गांव के रहने वाले शब्बीर पुत्र जफरू और जितेंद्र प्रजापति पुत्र लक्ष्मण डीग राजस्थान की तरफ जा रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने जब देवसेरस गांव की तरफ से आ रही मोटर साइकिल को टॉर्च की रोशनी दिखाकर रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने फायरिंग कर दी। जिसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। जिसमें दोनों बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। जिन्हें गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया।

मुठभेड़ के बाद मौके पर पड़ी बदमाशों की मोटर साइकिल

मुठभेड़ के बाद मौके पर पड़ी बदमाशों की मोटर साइकिल

यह हुआ बरामद

पुलिस ने मुठभेड़ में घायल शब्बीर और जितेंद्र के पास से 20 सिम कार्ड,4 एंड्रॉयड फोन,2 फर्जी पहचान पत्र,2 तमंचा,8 कारतूस के अलावा 1 बिना नंबर की अपाचे मोटर साइकिल बरामद की है। एसपी देहात त्रिगुन विशेन ने बताया कि 307,420,467,468,471,414 व आर्म्स एक्ट 3,25 में कार्यवाही की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *