FashionLatestTOP STORIES

Climate Replace: हरियाणा में अभी जारी रहेगी गर्मी, बारिश की संभावना नहीं! अगले 5 दिन ऐसा रहेगा मौसम



परीक्षा ठाकुर/पंचकूला. हरियाणा में आज यानी रविवार को भी मौसम साफ है और सुबह से धूप खिली हुई है. मॉनसून पर ब्रेक सा लग गया है. पिछले कई दिनों से राज्य में बारिश नहीं हुई है जिससे लोगों को गर्मी और उमस झेलना पड़ रहा है. मौसम विभाग की मानें तो आने वाले दिनों में भी लोगों को गर्मी से निजात नहीं मिलेगी. शनिवार को भी प्रदेश में मौसम साफ रहा और आसमान में दिन भर धूप खिली रही.

मौसम विभाग के पूर्वानुमान अनुसार रविवार को भी हरियाणा में मौसम साफ रहेगा और बारिश की कोई संभावना नहीं है. आने वाले पांच दिनों में भी यहां बारिश होने की संभावना नहीं है. पंचकूला, अंबाला, यमुनानगर, कुरुक्षेत्र, कैथल, करनाल में मौसम शुष्क ही रहेगा. साथ ही, दक्षिण और दक्षिण पूर्व हरियाणा के महेंद्रगढ़ रेवाड़ी, झज्जर, गुरुग्राम, नूंह, पलवल, फरीदाबाद, रोहतक, सोनीपत, पानीपत जिलों में भी बारिश होने की संभावना नहीं है. वहीं, पश्चिम और दक्षिण-पश्चिम हरियाणा के सिरसा, फतेहाबाद, हिसार, जींद, भिवानी, चरखी दादरी में मौसम पूर्वानुमान के अनुसार मौसम शुष्क रहने वाला है.

शनिवार के तापमान की बात करें तो, राज्य के हिसार जिले में सबसे अधिक तापमान रहा. यहां 39.1 डिग्री अधिकतम और 24.9 डिग्री न्यूनतम तापमान दर्ज किया गया. महेंद्रगढ़ में भी न्यूनतम तापमान 24.9 डिग्री दर्ज किया गया.

Tags: Haryana information, IMD forecast, Local18, Climate Alert, Climate Replace

FIRST PUBLISHED : September 03, 2023, 09:49 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *