LatestNewsTOP STORIESUttar Pradeshदेशप्रदेशराजनीति

Priyanka Gandhi Commets On Rajasthan Viral Video Says Legal Of Girls Crime Should Be Punish


Priyanka Gandhi On Rajasthan Viral Video: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में आदिवासी महिला को निर्वस्त्र घुमाने के मामले में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर लिखा कि महिलाओं के खिलाफ अपराध की घटनाओं में तुरंत और सख्त कार्रवाई करते हुए अपराधियों को सजा दिलाना अति आवश्यक है.

उन्होंने बताया, “राजस्थान सरकार ने त्वरित कार्रवाई कर अपराधियों की गिरफ्तारी की है और फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाकर सजा दिलाने की घोषणा की है.” कांग्रेस नेता कहा, “आशा है कि पीड़िता को जल्द से जल्द न्याय मिलेगा और इस नृशंस घटना को अंजाम देने वालों को सख्त सजा मिलेगी.”

महिलाओं के खिलाफ अपराध की घटनाओं में त्वरित व सख्त कार्रवाई करते हुए अपराधियों को सजा दिलाना अति आवश्यक है।

राजस्थान सरकार ने त्वरित कार्रवाई कर अपराधियों की गिरफ़्तारी की है व फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाकर सजा दिलाने की घोषणा की है।

आशा है कि पीड़िता को जल्द से जल्द न्याय… https://t.co/uZEzZV3lwS


— Priyanka Gandhi Vadra (@priyankagandhi) September 2, 2023

इससे पहले राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कहा कि प्रतापगढ़ जिले में पीहर और ससुराल पक्ष के आपसी पारिवारिक विवाद में ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा एक महिला को निर्वस्त्र करने का एक वीडियो सामने आया है.

सीएम अशोक गहलोत ने कार्रवाई के दिए निर्देश
सीएम गहलोत ने कहा, “पुलिस महानिदेशक को एडीजी क्राइम को मौके पर भेजने और इस मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.सभ्य समाज में इस तरह के अपराधियों की कोई जगह नहीं है. इन अपराधियों को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे डालकर फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाकर सजा दिलवाई जाएगी.”

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो
बता दें कि प्रतापगढ़ जिले की आदिवासी महिला को कथित तौर पर निर्वस्त्र कर घुमाया गया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई. मामले में पुलिस ने सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है और चार अन्य को हिरासत में लिया है.

क्या कहा पुलिस ने?
पुलिस का कहना है कि महिला किसी दूसरे पुरुष के साथ रिश्ते में थी. इस कारण उसके ससुराल वाले उससे नाराज थे. पुलिस ने बताया कि महिला के ससुराल वाले उसे अगवा कर अपने गांव ले गए, जहां गुरुवार (31 अगस्त ) को यह घटना घटी.

यह भी पढ़ें- यूपी में भी समान नागरिक संहिता लागू करने को लेकर सुगबुगाहट तेज, योगी सरकार कर सकती है बड़ा फैसला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *