LatestNewsTOP STORIESUttar Pradeshदेशराजनीति

Homicide case on Sonipat youth’s demise, driver killed by strangulation | KMP पुल के नीचे कार में मिला था शव; पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा


सोनीपत32 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

प्रतीकात्मक फोटो।

हरियाणा के सोनीपत में 11 अप्रैल को हुई युवक की मौत साधारण नहीं थी बल्कि उसकी गला घोंट कर हत्या की गई थी। शव के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में इसका खुलासा होने पर साढ़े 4 महीने बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। थाना राई पुलिस मामले की जांच कर केस से जुड़े युवकों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

ये था मामला

यूपी के बागपत क्षेत्र के गांव निरौजपुर गुर्जर का रहने वाला यशपाल पुत्र चंगदी राम गाड़ी चलाने का काम करता था। 10 अप्रैल की शाम को 7-8 बजे गांव से अपनी इको कार को बुकिंग पर लेकर निकला था। 11 अप्रैल को उसका शव सोनीपत में KMP पुल के नीचे गाड़ी में पड़ा मिला। पुलिस ने इसकी सूचना परिजनों को दी तो उसका बड़ा भाई मौके पर पहुंचा और यशपाल की पहचान की।

पुलिस के अनुसार यशपाल के शरीर पर किसी तरह की चोटों के निशान नहीं थे। पुलिस ने शव का पोसटमार्टम कराया। उसके बड़े भाई महमपाल के बयान पर यशपाल की मौत को लेकर इत्फ़ाकिया कार्रवाई की गई थी। शव का विसरा मधुबन लैब भेजा गया था।

सोनीपत में 11 अप्रैल को केएमपी पुलिस पुलिस के नीचे गाड़ी में मिला था बागपत के यशपाल का शव। पुलिस ने तब इसकी मौत को इत्फ़ाकिया मान कर कार्रवाई की थी। अब मर्डर का खुलासा हुआ है।

सोनीपत में 11 अप्रैल को केएमपी पुलिस पुलिस के नीचे गाड़ी में मिला था बागपत के यशपाल का शव। पुलिस ने तब इसकी मौत को इत्फ़ाकिया मान कर कार्रवाई की थी। अब मर्डर का खुलासा हुआ है।

हत्या हुई थी युवक की

इस मामले में अब साढ़े 4 महीने बाद खुलासा हुआ कि यशपाल की मौत साधारण नहीं थी, बल्कि उसकी हत्या की गई थी। थाना राई के SI सतबीर सिंह के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डॉक्टरों ने बताया है कि यह मोत प्रकृति के खिलाफ है। डैड बॉडी की जांच में पता चला है कि उसकी गला घोंट कर हत्या की गई है। पुलिस अब इसमें धारा 302 जोड़ दी है।

गाड़ी बुक करने वालों की तलाश

पुलिस को उन लोगों की तलाश हे, जो कि 10 अप्रैल को यशपाल कही गाड़ी की बुकिंग करके लाए थे। पुलिस परिजनों से पूछताछ करेगी कि गांव में उनकी किसी के साथ दुश्मनी तो नहीं थी। वे गाड़ी बुक करने वालों को जानते हैं या नहीं। इसके अलावा बागपत से सोनीपत के रास्ते में टोल प्लाजा या अन्य रास्तों व स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी पुलिस द्वारा खंगाले जाएंगे।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *