LatestNewsTOP STORIESUttar Pradeshदेशराजनीति

झूठ बोलकर युवक ने कर ली दूसरी शादी:हकीकत पता चली दोनों पत्नियां करती कलह, आजिज आकर फंदे से झूला युवक – Younger Man Dedicated Suicide In Kasganj Due To Discord In Home Due To Two Wives


UP Information: दो पत्नियों के बीच पिस रहा युवक फंदे से झूला
– फोटो : pexel

विस्तार

उत्तर प्रदेश के कासगंज में दो पत्नियों के फेर में पड़कर युवक ने शनिवार को आत्महत्या कर ली। घरवालों ने देखा तो उनकी चीख निकल गई। शरो सुनकर गांव के लोग भी जमा हो गए। ग्रामीण परेशान परिजन को ढांढस बंधाते रहे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।   

यह वीडियो/विज्ञापन हटाएं

मामला सहावर थाना क्षेत्र के मिढ़ौल गांव का है। गांव निवासी विशाल ने अपने घर पर दुपट्टे से फांसी लगाकर जान दे दी। परिजन ने देखा तो उनके पैरों तले जमान खिसक गई। वह चीख पड़े। चीख सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए। सूचना पर पुलिस टीम भी गांव पहुंची। पुलिस ने परिजन से बात करके घटना की जानकारी ली। 

यह भी पढ़ेंः- आगरा में जमीन विवाद में दो पक्षों में चली गोलियां: तीन लोग घायल, मौके पर दो थानों की पुलिस; हिरासत में कई लोग

परिजन ने बताया कि वर्ष 2020 में विशाल की शादी गायत्री के साथ हुई थी। दोनों से एक बेटा है। करीब एक साल बाद वर्ष 2021 में विशाल ने गायत्री को बिना बताए वर्षा नाम की युवती से शादी कर ली। उन दोनों से एक बेटी है। वर्षा नोएडा में रहती है। कुछ समय तक तो सब ठीक चल रहा था। 

यह भी पढ़ेंः- सर्किट हाउस का सच: जहां भूतों का खौफ वहां सीएम योगी ने यूं बिताई एक रात…फिर बताया सन्नाटे में क्या हुआ था

कुछ दिनों बाद गायत्री और वर्षा दोनों तो हकीकत पता चल गई। इसके बाद घर में झगड़ा होना शुरू हो गया। आए दिन घर में कलह होती रहती थी। इससे परेशान होकर विशाल ने यह कदम उठा लिया। थाना प्रभारी प्रेमपाल ने बताया कि युवक ने घर वालों की मर्जी के बिना दूसरी शादी कर ली थी। दूसरी पत्नी नोएडा में रह रही थी। इसको लेकर झगड़ा होता रहता था। शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *