FashionLatestTOP STORIES

VIDEO: यूपी में कांग्रेस नेता की दबंगई, युवक को घसीटकर ले गया घर, फिर जबरन अपने और बीवी के पकड़वाए पैर



पीयूष शर्मा/मुरादाबाद. मुरादाबाद में कांग्रेस के उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के सचिव की दबंगई का वीडियो सामने आया है. इसमें कांग्रेस नेता अफसर अंसारी एक युवक का कॉलर पकड़कर उसे जबरन घसीटते हुए अपने घर लेकर जा रहे हैं. रास्ते में मिलने वाले लोग कांग्रेस नेता अफसर अंसारी से कुछ पूछने की हिम्मत नहीं कर पा रहे हैं. यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

इस वायरल वीडियो में अफसर अंसारी की पार्षद पत्नी शाहीन अंसारी का कार्यालय नजर आ रहा है. शाइन अंसारी मुरादाबाद नगर निगम के वार्ड 52 की मौजूदा कांग्रेस की पार्षद हैं. वायरल वीडियो में पार्षद के कार्यालय में काफी लोग बैठे नजर आ रहे हैं. फिर एक वसीम नाम का व्यक्ति जोर से कहता है कि पहले पैर पकड़े हैं. अब दोबारा पैर पकड़ो. वसीम नाम का व्यक्ति किसी से कहता है कि वीडियो बनाओ. इस दौरान दबंग कांग्रेस नेता दोनों हाथ कमर पर बांध के खड़े हैं.

 एक के बाद एक लोगों के पकड़वाए पैर
डरे सहमे युवक फरमान से जबरन पैर पकड़वाए जाते हैं. उसके बाद अफसर अंसारी की पार्षद पत्नी शाहीन अंसारी जो एक कुर्सी पर बैठी हैं. उनके भी पैर पीड़ित युवक फरमान से पकड़वाए जाते हैं. फिर कान पड़कर माफी भी मंगवाई जाती है. इतना सब कुछ होने के बाद भी दबंगई दिखाने वाले कांग्रेस नेता और उनके परिवार वालों का मन नहीं भरा तो उन्होंने वहां बैठे अन्य लोगों के भी अलग-अलग रिश्ते जोड़कर युवक से कहा कि उनके भी पैर पकड़ो. कांग्रेस नेता ने इलाके में दबंगई दिखाने के लिए पैर पकड़ने वाले युवक की वीडियो रिकॉर्ड कर वायरल कर दी.

दोनों ने एक दूसरे को बताया अपना रिश्तेदार
इस मामले में जब मीडिया ने पीड़ित फरमान के परिजनों से संपर्क किया तो पहले तो फरमान के परिजनों ने सामने आने से ही इनकार कर दिया, लेकिन समझने के बाद उन्होंने सिर्फ इतना ही कहा कि पार्षद उनके रिश्तेदार हैं. फरमान ने उनके साथ कुछ अभद्रता की थी. जिसके बाद उससे पैर पड़कर माफी मंगवाई गई है.

वहीं कांग्रेस पार्षद शाहीन अंसारी के पति अफसर अंसारी का कहना है कि वह आपस में रिश्तेदार हैं. युवक फरमान ने कुछ बदतमीजी की थी. जिसके बाद उससे माफी मंगवा ली गई थी. लेकिन पैर पकड़ने वाली बात पर कांग्रेस नेता ने साफ कहा कि उसने तो पैर पकड़ने से मना किया था. लेकिन लोगों ने जबरदस्ती पैर पकड़वाए.

Tags: Congress, Newest hindi information, Local18, Moradabad Information, UP information, Viral video

FIRST PUBLISHED : September 01, 2023, 09:56 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *