FashionLatestTOP STORIES

अपने से 22 साल छोटे लड़के से शादी करना चाहती थी महिला, घर बुलाकर करती थी गंदा काम, हुई अरेस्ट



वॉशिंगटन: अमेरिका के वर्जीनिया से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक 37 वर्षीय महिला के साथ 15 वर्षीय गुमशुदा बच्चे को पाया गया है. पुलिस के मुताबिक यह महिला अर्धनग्न अवस्था में थी. महिला पर आरोप है कि इसने दो जुड़वां बच्चों का रेप किया है. आरोपी महिला की पहचान एशले वॉट्स के रूप में हुई है. पुलिस ने रेप के जुर्म में उसे गिरफ्तार कर लिया है.

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, यह बच्चा जुलाई से ही गायब है. तलाशी के लिए पुलिस एशले के वर्जीनिया में स्थित उसके घर की तलाशी के लिए गई थी. इस दौरान एशले वॉट्स अपने घर से बाहर नहीं निकल रही थी. पुलिस अधिकारी बार-बार एशले वॉट्स को आदेश दे रहे थे कि वह बाहर निकले ताकि घर की तलाशी ली जा सके. अंत में पुलिस ने खुद अंदर जाकर तलाशी ली. बेडरूम देख वह हैरान रह गए, क्योंकि शॉर्ट्स पहने बच्चा डरा हुआ था और छिप रहा था.

कोर्ट के डाॅक्यूमेंट के अनुसार, दोनों बच्चे सड़क के उस पार रहते हैं. दोनों वॉट्स के बेटे के दोस्त थे. यह महिला गिरफ्तार होने से एक साल पहले से, दोनों भाइयों को अपना शिकार बना रही थी. पुलिस ने यह जांच तब शुरू कि जब किसी पड़ोसी ने उन्हें यह जानकारी दी. वॉट्स के पति ने भी अपनी पत्नी को एक किशोर लड़के के साथ सोफे पर टॉपलेस देखा था. जब उसके माता-पिता ने पूछताछ की, तो लड़के ने कथित तौर पर कहा कि वह ड्रग्स के लिए वाट्स के घर गया था और सोफे पर सो गया था. हालांकि, वॉट्स ने बताया कि वह लड़के से प्यार करने लगी थी और वह उसके 17 वर्ष के होने का इंतजार कर रही थी, ताकि उससे शादी कर सके. 

लड़के के भाई ने पुलिस के सामने कबूल किया कि वॉट्स उसे गांजा पीने के लिए आमंत्रित करती थी. उसने यह भी दावा किया कि वह उसे गलत तरीके से छूती थी. वह उसे रोकता था लेकिन वह नहीं मानती थी. किशोरों के माता-पिता और वॉट्स के पति ने उसके खिलाफ शिकायत कर दी है. दोषी पाए जाने पर वाट्स को अब 30 साल तक की जेल का सामना करना पड़ सकता है.

Tags: America, Huge crime, Rape of minor

FIRST PUBLISHED : August 31, 2023, 15:37 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *