FashionLatestTOP STORIES

रक्षाबंधन पर इस व्यवसायी की अनोखी पहल, मिठाई के डिब्बों के जरिए घर-घर पहुंचा रहा यह खास संदेश



मनमोहन सेजू/ बाड़मेर. प्रदेश में मतदान के प्रति मतदाताओं को जागरूक करने का सिलसिला जारी है. मतदाताओं को जागरूक करने के लिए नित नए प्रयोग किए जा रहे हैं. बाड़मेर में मतदाताओं को जागरूकता करने के लिए एक व्यवसायी ने अनूठी पहल की है. रक्षाबंधन पर्व पर एक व्यवसायी ने पहल करते हुए मिठाई के पैकेट पर मतदाता जागरूकता के स्टीकर लगाकर ग्राहकों को वितरित कर रहे है.

रक्षाबंधन पर मिठाई के डिब्बों के साथ मतदाता जागरूकता का संदेश घर-घर पहुंचेगा. व्यवसायी कमल सिंहल ने इस रक्षाबंधन पर अनूठी पहल की है. इस रक्षाबंधन उन्होंने अपने मिठाई के पैकेट्स पर लोगो से अपील वाले स्टिकर लगाकर मतदाताओं को जागरूक करने का काम कर रहे है. बाड़मेर जिला निर्वाचन अधिकारी एवं जिला कलेक्टर अरूण पुरोहित, स्वीप नोडल अधिकारी शिवपाल जाट एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी अंजुम ताहिर सम्मा ने मिठाई के डिब्बों पर स्टीकर चस्पा कर इसकी शुरूआत की है.

जोधपुर मिष्ठान भंडार के कमल सिंहल के मुताबिक रक्षाबंधन के अवसर पर मिठाई के डिब्बों पर मतदाता जागरूकता संबंधित स्टीकर चस्पा किए गए है. जिससे आमजन तक मतदान के प्रति जागरूकता का संदेश पहुंच रहा है. वह बताते है कि इस माध्यम से सैकड़ो नही बल्कि हजारों लोंगो तक मतदाता जागरूकता का संदेश मुखर हो रहा है.

गौरतलब है कि बाड़मेर शहर के कमल सिंहल अपना जोधपुर मिष्ठान भंडार चलाते हैं और उनका शहर के नामी व्यवसायियों में नाम शुमार है. सरहदी बाड़मेर में व्यवसायी कमल सिंहल की यह पहल काफी सार्थक साबित होगी.

Tags: Hindi information, Local18, Rajasthan information, Rakshabandhan pageant

FIRST PUBLISHED : August 30, 2023, 09:02 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *