LatestTOP STORIESऑटोमोबाइल

Anand Mahindra ने कर दी बड़ी घोषणा, चेस चैंपियन प्रगनानंद के मम्मी-पापा को गिफ्ट करेंगे कंपनी की खास SUV


हाइलाइट्स

आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया पर खुद दी जानकारी.
चेस चैंपियन के माता पिता को बधाई दी.
कहा-जैसे ईवी भविष्य हैं वैसे ही ये बच्चे भी हमारा भविष्य हैं.

नई दिल्ली. महिंद्रा ग्रुप के चेरमैन अक्सर अपनी ट्वीट्स और लोगों को उनकी उपलब्धियों पर तोहफे देने के लिए चर्चा में रहते हैं. कभी देसी जुगाड़ से एसयूवी तैयार करने वाले को बोलेरो तो कभी हाथी से पर्यटकों को बचाने के दौरान ड्राइव की गई बोलेरो को लेकर की गई ड्राइवर की तारीफ. लेकिन अब आनंद महिंद्रा ने एक बड़ा ऐलान कर दिया है. दरअसल आनंद महिंद्रा अब चेस चैंपियन प्रगनानंद के माता पिता को अपनी कंपनी की एक खास एसयूवी गिफ्ट करने जा रहे हैं. इस बात की जानकारी खुद आनंद महिंद्रा ने एक ट्वीट कर दी.

आनंद महिंद्रा अब प्रगनानंद के माता पिता को XUV400 EV तोहफे में देने जा रहे हैं. आनंद महिंद्रा ने इस दौरान लिखा कि वे चाहते हैं परिजन अपने बच्चों को चेस जैसे खेलों की तरफ बढ़ाएं. ये भविष्य के लिए एक बेहतर इंवेस्टमेंट की तरह होगा. वैसा ही जैसा कि आज इलेक्ट्रिक व्हीकल हैं. इसी के साथ उन्होंने लिखा कि इसकी को देखते हुए मैं प्रगनानंद के परिजनों को एक्सयूवी 400 ईवी को तोहफे के तौर पर देना चाहता हूं. प्रगनानंद के माता पिता श्रीमती नागालक्ष्मी और श्री रमेश बाबू को हमारी बधाई कि उन्होंने अपने बेटे के पैशन को सपोर्ट किया और यहां तक उसको पहुंचने में मदद की.

Recognize your sentiment, Krishlay, & many, such as you, have been urging me to reward a Thar to @rpragchess
However I’ve one other thought …
I wish to encourage dad and mom to introduce their kids to Chess & assist them as they pursue this cerebral sport (regardless of the surge in… https://t.co/oYeDeRNhyh pic.twitter.com/IlFIcqJIjm

— anand mahindra (@anandmahindra) August 28, 2023

गौरतलब है कि 2023 में ही महिंद्रा ने अपनी इलेक्ट्रिक एसयूवी एक्सयूवी 400 को लॉन्च किया था. एक्सयूवी 300 के प्लेटफॉर्म पर ही इस इलेक्ट्रिक एसयूवी को तैयार किया गया है. कार में हालांकि डिजाइन और फीचर्स का काफी बदलाव है. एक्सयूवी 400 की कीमत करीब 16 लाख रुपये एक्स शोरूम से शुरू होती है.

एक्सयूवी 400 में आपको दो बैटरी पैक के ऑप्‍शन दिए जाते हैं. हालांकि दोनों ही वेरिएंट फ्रंट व्हील ड्राइव और सिंगल मोटर कंफिगरेशन के साथ आती हैं. कार में 34.5 किलोवॉट का बैटरी पैक दिया गया है जो 375 किलोमीटर की रेंज देता है. वहीं दूसरा बैटरी पैक कुछ बड़ा है और ये 39.4 किलोवॉट का है जो कार को 456 किलोमीटर की रेंज देता है.

Tags: Anand mahindra, Auto Information, Automotive Bike Information

FIRST PUBLISHED : August 29, 2023, 14:46 IST



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *