FashionLatestTOP STORIES

RIL AGM 2023: ईशा, आकाश और अनंत अंबानी बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में शामिल, शेयरधारकों ने दी मंजूरी



Reliance Industries forty sixth AGM Updates: रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की 46वीं एजीएम में चेयरमैन और प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी ने कंपनी से जुड़ी अहम घोषणाएं कीं. उन्होंने बताया कि ईशा अंबानी, आकाश अंबानी और अनंत अंबानी को रिलायंस इंडस्ट्रीड लिमिटेड के बोर्ड में शामिल किया गया है.

निदेशक मंडल ने RIL के शेयरधारकों से मिली मंजूरी के बाद कंपनी के गैर-कार्यकारी निदेशकों के रूप में ईशा एम. अंबानी, आकाश एम. अंबानी और अनंत एम. अंबानी की नियुक्ति पर विचार किया. वहीं, शेयरधारकों ने इस बात पर अपनी सहमति दी. रेगुलेटरी फाइलिंग में आरईएल ने इसकी जानकारी दी.

नीता अंबानी रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन बनी रहेंगी
ईशा, आकाश और अनंत अंबानी के रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड बोर्ड में शामिल होने के साथ ही नीता अंबानी बोर्ड से इस्तीफा देंगी. हालांकि, वे रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन बनी रहेंगी.

इससे पहले रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी ने कंपनी की 46वीं एजीएम में सभी बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स का परिचय दिया और शेयरधारकों का स्वागत किया. इस मौके पर उन्होंने ने कंपनी के Q1FY24 के प्रदर्शन के बारे में बताया.

(डिस्क्लेमर – नेटवर्क18 और टीवी18 कंपनियां चैनल/वेबसाइट का संचालन करती हैं, जिनका नियंत्रण इंडिपेंडेट मीडिया ट्रस्ट करता है, जिसमें रिलायंस इंडस्ट्रीज एकमात्र लाभार्थी है.)

Tags: Mukesh ambani, Reliance AGM, Reliance industries, RIL

FIRST PUBLISHED : August 28, 2023, 14:46 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *