LatestNewsTOP STORIESUttar Pradeshदेशराजनीति

Loss of life of youth drowning in Ganga in Ghazipur | गंगा में स्नान करते हुआ हादसा, कुछ दूर उतराता मिला युवक का शव


गाजीपुर23 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

गाजीपुर में सेवराई तहसील के गहमर गांव खेमनराय पट्टी निवासी एक युवक की गंगा में डूबकर मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों समेत ग्रामीणों की भारी भीड़ घाट पर जमा हो गई।

गहमर गांव के खेमनराय पट्टी निवासी विश्वजीत सिंह उर्फ भोलू (28) पशु चारा के लिए गंगा उस पार खेत पर गया हुआ था। वापस आते समय नाव आने में बिलम्ब होने पर वह वही नहाने के लिए पानी में उतराता मिला। तभी पैर के नीचे का बालू धंस गया और वह पानी की तेज धारा में चला गया। वह गहरे पानी मे चले जाने से उसकी डूबकर मौत हो गई। कुछ ही दूरी पर उसका शव तैरता हुआ किनारे लगा था। मछुवारों द्वारा उसका फ़ोटो खिंचकर जब नरवा घाट पर बैठे लोगों को दिखाया गया तो लोगो ने उसे पहचान लिया और इसकी सूचना उसके परिजनों को दी।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों समेत पूरे गांव मे कोहराम मच गया आनन फानन में लोग घाट की तरफ दौड़ पड़े। नाव द्वारा उसका शव इस पार लाया गया। शव देखते ही परिजनों में चीख पुकार मच गई। उसके भाई गोलू और बहन का घाट पर रो रो कर बुरा हाल था। इस सम्बंध में गहमर कोतवाल पवन उपाध्याय ने बताया कि परिजन पोस्टमार्टम हेतु तैयार नही थे आवश्यक कार्यवाही के बाद शव उनको सुपुर्द कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *