FashionLatestTOP STORIES

Asia Cup 2023: भारत-पाक मैच पर छाए बादल, फैंस की उम्मीदों पर फिर सकता है पानी, देखें कैसा रहेगा मौसम?



हाइलाइट्स

भारत-पाक के बीच मैच 2 सितंबर को खेला जाएगा.
दोनों टीमें कैंडी स्टेडियम में आमने-सामने होंगी.

नई दिल्ली. एशिया कप (Asia Cup 2023) में भारत-पाक (India vs Pakistan) मैच का खुमार दुनिया के हर कोने में छा चुका है. टूर्नामेंट की शुरुआत 30 अगस्त से हो जाएगी, लेकिन ये दोनों चिर-प्रतिद्वंदी 2 सितंबर को एक-दूसरे को टक्कर देने उतरेंगे. दोनों टीमों के फैंस इस महामुकाबले के लिए लंबे समय से इंतजार में हैं. वहीं, इंडियन फैंस उसी गूंज को सुनने के लिए बेताब हैं जो पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप के दौरान मेलबर्न में सुनने को मिली थी. लेकिन अब इस हाई वोल्टेज मुकाबले को लेकर बुरी खबर सामने आ रही है.

भारत और पाकिस्तान की टीमें श्रीलंका के कैंडी के पल्लेकेल स्टेडियम में आमने-सामने होंगी. फैंस के लिए बुरी खबर है कि इस मैच में बारिश खलल डाल सकती है. खराब मौसम के कारण यह मैच रद्द भी हो सकता है. बता दें, इस महामुकाबले के लिए सभी टिकटें बिक चुकी हैं. मौसम रिपोर्ट के मुताबिक 40 से 60 फीसदी 2 सितंबर को बारिश की संभावना है. हालांकि, दोनों टीमों ने इस मैच के लिए अपने-अपने खेमें को तैयार कर लिया है. पाकिस्तानी टीम ने इसकी झलक अफगानिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज में दिखा दी है.

पिछले साल भी थे बारिश के आसार

भारत और पाकिस्तान की टीमें आखिरी बार 2022 के टी20 वर्ल्ड कप में आमने-सामने आईं थी. उस दौरान भी इस महामुकाबले में बारिश की आशंका जताई जा रही थी. लेकिन मैच के समय तक मेलबर्न में आसमान साफ नजर आया. दोनों टीमों के बीच मुकाबले में रोमांच का तीसरा डोज देखने को मिला था. विराट कोहली ने अपने दम पर टीम इंडिया को रोमांचक जीत दिला दी थी. अब देखना दिलचस्प होगा कि इस बार पाकिस्तान उस घाव को भरने में कामयाब हो पाती है या नहीं.

Asia Cup 2023: विराट से पंगा लेने वाले की छुट्टी, बाबर से दादागिरी दिखाने वाला भी बाहर, ऐसी है अफगान की टीम

एशिया कप के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), शुबमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, केएल राहुल, इशान किशन, हार्दिक पंड्या (उपकप्तान), रवींद्र जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रित बुमरा, मोहम्मद। शमी, मो. सिराज, प्रसीद कृष्णा.

Tags: Asia cup, India Vs Pakistan, Crew india

FIRST PUBLISHED : August 27, 2023, 21:57 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *