LatestTOP STORIESऑटोमोबाइल

कंपनी ने किया ऐसा काम कि शोरूम दौड़ पड़े लोग, न कोई लॉन्च और न ही कार में आई कोई गड़बड़ी, फिर क्या है वजह?


हाइलाइट्स

अगस्त के अंतिम दिनों में लोग दौड़े शोरूम.
सिर्फ दो माॅडल बेच रही ये कंपनी.
जल्द लाॅन्च करने वाली है नई एसयूवी.

नई दिल्ली. इन दिनों होंडा कार्स इंडिया के शोरूम पर लोगों की भीड़ बढ़ती जा रही है. ये भीड़ कंपनी की नई एसयूवी एलिवेट (Honda Elevate) को खरीदने के लिए नहीं है, बल्कि कंपनी ने इस महीने एक ऐसा ऑफर लॉन्च कर दिया है जिससे लोग शोरूम तक खींचे चले आ रहे हैं. दरअसल, होंडा ने 15 अगस्त के पहले अपनी मौजूदा कारों पर डिस्काउंट और ऑफर्स देने की घोषणा की थी. कंपनी ने बिक्री को बढ़ाने के मकसद से सिटी और अमेज सेडान पर आकर्षक ऑफर्स लॉन्च किए हैं जो तक़रीबन 73,000 तक हैं. लेकिन आपको ध्यान रखना होगा कि ये ऑफर्स केवल इस महीने यानी 31 अगस्त, 2023 तक के लिए ही हैं.

होंडा की कारों पर ऑफर की बात करें तो इसे सिटी, सिटी हाइब्रिड और अमेज पर दिया जा रहा है. सिटी पेट्रोल पर कंपनी सबसे अधिक ऑफर दे रही है, जबकि अमेज को सबसे कम ऑफर के साथ पेश किया गया है. आइए जानते हैं आप इस महीने होंडा की कार खरीदने पर कितनी बचत कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: इस SUV के सामने Thar और Jimny लगती हैं बौनी; पहाड़, पठार और जंगल, सब नाप देती है ये तगड़ी कार!

होंडा सिटी और सिटी हाइब्रिड: 73,000 रुपये
होंडा इस महीने सिटी पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट दे रही है. इसमें 10,000 रुपये तक की नकद छूट या 10,946 रुपये तक की मुफ्त एक्सेसरीज शामिल हैं. इसके अतिरिक्त, अगर आपके पद होंडा की कार है तो 20,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस और अन्य ब्रांड के लिए 10,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी प्राप्त कर सकते हैं. होंडा 5,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस और 20,000 रुपये तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दे रही है.

यह भी पढ़ें: बस 1 लाख के डाउन पेमेंट पर घर ले आएं ये 6 एयरबैग वाली कार, 19 किलोमीटर की माइलेज, जानिए कितनी होगी EMI

होंडा सिटी अपनी राइड क्वालिटी और कम्फर्ट के लिए जानी जाती है. सिटी सेडान की कीमत 11.57 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है. इसमें 1.5-लीटर, चार-सिलेंडर पेट्रोल इंजन है जो 6-स्पीड मैनुअल/सीवीटी गियरबॉक्स से जुड़ा है. यह इंजन 121 बीएचपी की पॉवर और 145 एनएम का टॉर्क पैदा करता है.

होंडा सिटी हाइब्रिड: 40,000 रुपये
सिटी ई:एचईवी इस सेडान का स्ट्रॉन्ग-हाइब्रिड वर्जन है और समान 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ ई-सीवीटी गियरबॉक्स से जुड़े दो इलेक्ट्रिक मोटर्स के साथ आता है. सिटी हाइब्रिड दो ट्रिम्स – V और ZX में उपलब्ध है और इसे फुल इलेक्ट्रिक मोड में भी चलाया जा सकता है. इसके बेस V ट्रिम की कीमत 18.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है. इस ट्रिम पर कंपनी 40,000 रुपये तक की नकद छूट दे रही है जबकि ZX ट्रिम पर कोई ऑफर नहीं है.

होंडा अमेज: 21,000 रुपये
होंडा अमेज पर इस महीने ग्राहक 10,000 रुपये तक की नकद छूट का लाभ उठा सकते हैं या 12,296 रुपये तक की मुफ्त एक्सेसरीज़ का विकल्प चुन सकते हैं. इसके अतिरिक्त, कंपनी 5,000 रुपये तक का ब्रांड लॉयलिटी बेनिफिट और 6,000 रुपये तक की कॉर्पोरेट छूट भी दे रही है. हालाँकि, इस महीने अमेज पर कोई एक्सचेंज ऑफर नहीं है.

Tags: Auto Information, Automobiles, Honda

FIRST PUBLISHED : August 27, 2023, 06:30 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *