LatestNewsTOP STORIESUttar Pradeshदेशराजनीति

Ballia DM inspected Kathoda village | बाढ़ से प्रभावित आबादी को सुरक्षित जगह स्थानांतरित करने के निर्देश


बलिया24 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बलिया जिलाधिकारी रविंद्र कुमार ने सरयू नदी के बढ़ते जल स्तर को देखते हुए सिकन्दरपुर तहसील क्षेत्र अंतर्गत कठौड़ा गांव का निरीक्षण किया। जिलाधिकारी ने गांव के पास स्थित रेगुलेटर की स्थिति का भी जायजा लिया। इस दौरान जिलाधिकारी ने अधीनस्थों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

नदी सरयू का जलस्तर डीएसपी हेड पर खतरा बिन्दु से ऊपर बह रहा है। नदी निरन्तर बढ़ाव की स्थिति में है। जिलाधिकारी ने उपजिलाधिकारी सिकन्दरपुर को निर्देश दिया कि बढ़ते जलस्तर को देखते हुए इससे प्रभावित होने वाली आबादी को दूसरी सुरक्षित जगह स्थानांतरित कर उनकी सुरक्षा सुनिश्चित की जाए। किसी भी प्रकार के जान माल की क्षति न होने पाए, इस बात का ध्यान रखा जाए। उन्होंने वहां के लोगों को आश्वस्त किया कि शासन स्तर से जितनी मदद हो सकेगी, हम करेंगे।

लापरवाही पर होगी कड़ी कार्रवाई

किसी स्तर पर लापरवाही पाए जाने पर संबंधित अधिकारियों पर कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। आम जनों की समस्या का समाधान करना शासन की सर्वोच्च प्राथमिकता है। ऐसी परिस्थिति में शासन के मंशा के अनुरूप कार्य किया जाए। किसी भी प्रकार की लापरवाही क्षम्य नहीं होगी। निरीक्षण के दौरान पुलिस अधीक्षक एस आनन्द, उपजिलाधिकारी रवि कुमार, क्षेत्राधिकारी सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *