LatestNewsTOP STORIESUttar Pradeshदेशराजनीति

Dominant village head misbehaved with girl in Barabanki | दबंग ग्राम प्रधान के आगे मूकदर्शक बनी पुलिस, अश्लीलता का वीडियो वायरल होने के बाद भी कार्रवाई नहीं


बाराबंकी22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

ये आरोपी ग्राम प्रधान की फोटो है।

बाराबंकी की असंद्रा पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगा है। मदारपुर अमर सिंह गांव में दबंग ग्राम प्रधान से गांव में गरीब और मजबूर व्यक्ति काफी परेशान हैं। इस दबंग ग्राम प्रधान जितेंद्र कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में वह गांव की एक महिला के घर जाकर उसे भद्दी-भद्दी अश्लील गालियां देते हुए दिखाई दे रहा है। पीड़ित महिला ने असंद्रा पुलिस से इसकी शिकायत की। लेकिन पुलिस उस पर ही सुलह का दबाव बना रही है। पुलिस और दबंग ग्राम प्रधान से परेशान महिला कार्रवाई को लेकर पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह के कार्यालय पहुंची। पीड़ित महिला ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देते हुए कार्रवाई की मांग की है।

मामला मदारपुर अमर सिंह गांव का है। यह गांव सिद्धौर विकासखंड क्षेत्र के जमालपुर ग्राम पंचायत में आता है। इस गांव के दबंग ग्राम प्रधान जितेंद्र कुमार वर्मा से ग्राम पंचायत के गरीब और मजबूर व्यक्ति काफी परेशान हैं। दबंग ग्राम प्रधान आए दिन गरीब और मजबूर व्यक्तियों को मारते-पीटते हुए घरों में घुसकर अश्लील गालियां देता है। इस दबंग ग्राम प्रधान का ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

महिला के बच्चों ने बनाया था वीडियो

दबंग ग्राम प्रधान का तांडव देख पीड़ित महिला के बच्चों ने इसका वीडियो बना लिया जो, अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। घटना के बाद पीड़ित महिला ने असंद्रा पुलिस से इसकी शिकायत की लेकिन शिकायत के कई दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस इस पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। असंद्रा की सिद्धौर चौकी पुलिस पीड़ित महिला से ही सलाह का दबाव बना रही है। दबंग ग्राम प्रधान और पुलिस से परेशान पीड़ित महिला ने बाराबंकी पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर शिकायती पत्र देते हुए कार्रवाई की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *