LatestNewsTOP STORIESUttar Pradeshदेशराजनीति

Irrigation division employee hanged himself in melancholy The younger man was a second class worker within the Lucknow Irrigation Division in Varanasi, separated from his spouse for 5 years | लखनऊ सिंचाई विभाग में द्वितीय श्रेणी कर्मचारी था युवक, पत्नी पांच साल से अलग


  • Hindi Information
  • Native
  • Uttar pradesh
  • Varanasi
  • Irrigation Division Employee Hanged Himself In Despair The Younger Man Was A Second Class Worker In The Lucknow Irrigation Division In Varanasi, Separated From His Spouse For 5 Years

वाराणसी24 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

वाराणसी के मंडुवाडीह क्षेत्र में पारिवारिक अवसाद के चलते सिंचाई विभाग के कर्मचारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। गुरुवार देर रात पड़ोसियों को उनका शव किराए के मकान में फंदे से लटका मिला। पुलिस को बुलाकर मुहल्लेवालों ने शव उतरवाया, परिजनों को सूचना दी। पुलिस शव को कब्जे में लेकर थाने लाई और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

आजमगढ़ निवासी दीपक दूबे (35) लखनऊ में सिंचाई विभाग में द्वितीय श्रेणी कर्मचारी के तौर पर कार्यरत थे। मंडुवाडीह थाना क्षेत्र के महेशपुर में मोहित श्रीवास्तव के मकान में तीसरे मंजिल पर किराये पर अकेले ही रहते थे। वैचारिक मतभेद के कारण दीपक की पत्नी लगभग पांच साल से उनसे अलग अपने मायके में रहती है। इसके चलते दीपक अवसादग्रस्त रहते थे और अक्सर तनाव में हंगामा भी करते थे। परिजनों ने उन्हें वाराणसी से मकान छोड़कर लखनऊ या आजमगढ़ जाने की सलाह भी दी। हालांकि वे अवकाश लेकर बनारस में रह रहे थे। मंडुवाडीह थाने की पुलिस की सूचना पर दीपक के परिजन वाराणसी के लिए रवाना हो चुके हैं।

रोशनदान के सहारे लगाई फांसी

पुलिस के अनुसार गुरुवार रात सिंचाई विभाग कर्मचारी दीपक महेशपुर मंडुवाडीह में अकेले थे। मुहल्ले वालों ने उनके कमरे में पहले तेज आवाजें और बाद में शांति होने पर खिड़की से झांककर देखा। दीपक ने गुरुवार रात 11-12 बजे के बीच खुद को कमरे में बंद कर रोशनदान के सहारे फंदा लगाकर जान दी है। पड़ोसी किरायेदार की बेटी ने खिड़की में देखा तो शव फंदे से लटकता पाया। शव देखकर उसने शोर मचाया, जिस पर स्थानीय लोगों को घटना की सूचना पुलिस को दी। मंडुवाडीह थाने की पुलिस दरवाजा तोड़ कर अंदर घुसी और शव को फंदे से नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *