LatestTOP STORIESऑटोमोबाइल

कार खरीदने का बना रहे मन? तो जल्दी इस कंपनी की शोरूम की लगा दें दौड़, कुछ ही दिनों में खत्म हो जाएगा ऑफर


हाइलाइट्स

कंपनी दे रही कारों पर 1.60 लाख तक का डिस्काउंट.
कैशबैक और एक्सचेंज पर भारी ऑफर.
एसयूवी और सेडान माॅडलों पर उठाएं लाभ.

नई दिल्ली. अगर आप बहुत दिनों से एक प्रीमियम कार खरीदने का मन बना रहे हैं, लेकिन डिस्काउंट और ऑफर्स के इंतजार में बैठे हैं तो अब कार खरीदने का सबसे सही समय है. फॉक्सवैगन अपनी दो सबसे सुरक्षित कारों पर इस महीने शानदार डिस्काउंट ऑफर्स दे रही है जिससे आप हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं. कंपनी 31 अगस्त 2023 में अपनी दो 5-स्टार सेफ्टी रेटिंग वाली वर्टस और टाईगन पर धमाकेदार ऑफर दे रही है जिसमें आप 1.60 लाख रुपये तक की बचत कर सकते हैं. यह ऑफर कैश डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस के रूप में दिए जा रहे हैं.

फॉक्सवैगन की प्रीमियम एसयूवी टाईगन की बात करें तो अगस्त महीने में इस एसयूवी पर 1.60 लाख रुपये की छूट मिल रही है. इसकी खरीद पर 1 लाख रुपये तक कैश डिस्काउंट और 60,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है. फॉक्सवैगन टाईगन एसयूवी बीएस-6 फेज-2 कंप्लेंट 1.0-लीटर और 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आती है.

यह भी पढ़ें: भारतीय कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर का बजेगा दुनिया में डंका, कुचली जाएंगे सारी चाइनीज कंपनियां

फॉक्सवैगन वर्टस पर भी ऑफर!
फॉक्सवैगन अपनी 5-स्टार रेटेड वर्टस सेडान पर भी जबर्दस्त ऑफर्स दे रही है. इस कार पर अगस्त महीने में आप 1.40 लाख रुपये की बचत कर सकते हैं. वर्टस पर 1 लाख रुपये के कैश डिस्काउंट के साथ 40,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है. वर्टस पर यह ऑफर केवल GT वेरिएंट पर दिया जा रहा है. वर्टस को भी 1.0 लीटर और 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन में उपलब्ध किया गया है. डिस्काउंट पर ज्यादा जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी फॉक्सवैगन शोरूम से संपर्क कर सकते हैं.

कंपनी ने किया विस्तार
फॉक्सवैगन भारत में अपने कारोबार का लगातार विस्तार कर रही है. कंपनी ने हाल ही में गुजरात में छह नए कस्टमर टचपॉइंट का उद्धघाटन किया है. ये नई सुविधाएं अहमदाबाद, वडोदरा, गांधीनगर, आनंद, भरूच और बारडोली में स्थित हैं. इनके साथ, कार निर्माता के पास अब पूरे गुजरात में 15 सेल्स और 8 सर्विस टचप्वाइंट हैं. ब्रांड के पास वर्तमान में देश के 135 शहरों में 183 सेल्स और 131 सर्विस सेंटर का नेटवर्क है.

Tags: Auto Information, Automobile Reductions Presents, Vehicles

FIRST PUBLISHED : August 24, 2023, 15:26 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *